Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेमा मालिनी की बेटी के घर कोरोना ने दी दस्तक, बीएमसी ने सील किया पूरा एरिया, दरवाजे पर लगाया नोटिस

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर ये है कि ईशा के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और बीएमसी ने उनके घर के दरवाजे पर नोटिस चिपका दिया है। कुछ समय पहले ही दावा किया जा रहा था कि हेमा मालिनी को कोरोना वायरस हो गया है। जिसके बाद से ही हेमा के फैंस सोशल मीडिया पर उनके हालचाल पूछते नजर आए थे।

hema malini daughter esha deol home sealed by bmc due to coronavirus declared containment zone KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2020, 12:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर ये है कि ईशा के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और बीएमसी ने उनके घर के दरवाजे पर नोटिस चिपका दिया है। 

ईशा देओल ने अफवाह फैलाने वालों को दिया था करारा जवाब
रेड जोन एरिया घोषित
अमिताभ बच्चन, रेखा और अनुपम खेर के बाद अब ईशा देओल के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। यही वजह है कोरोना का केस निकलने के बाद उनके घर को बीएमसी ने सील करके रेड जोन एरिया घोषित कर दिया है। बीएमसी के नोटिस को देखकर साफ पता चल रहा है कि उनके घर कोरोना वायरस पहुंच गया है। हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि उनके घर में किसको कोरोना हुआ है।

Daughter Esha Deol posts heartfelt wish for mommy Hema Malini on ...
लाइमलाइट में ईशा देओल
हाल ही में खबरें आई थीं कि ईशा टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनने वाली हैं। बाद में उन्होंने इस शो में काम करने से इनकार कर दिया था। जिसकी वजह से वे काफी समय तक सुर्खियों में बनी रहीं थीं। कुछ समय पहले ही दावा किया जा रहा था कि हेमा मालिनी को कोरोना वायरस हो गया है। जिसके बाद से ही हेमा के फैंस सोशल मीडिया पर उनके हालचाल पूछते नजर आए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios