Asianet News HindiAsianet News Hindi

जया बच्चन के ड्रग वाले बयान के सपोर्ट में आईं हेमा मालिनी, कहा- 'पूरी इंडस्ट्री को निशाना बनाना गलत'

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन के विचारों पर अपनी सहमति दिखाई है। उनकी नजरों में कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना, या फिर सभी को ड्रग्स से जोड़ना गलत है। दरअसल, हेमा मालिनी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है।

Hema Malini Speaks on Support of Jaya Bachchan's drug Statement KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 16, 2020, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में बड़ी बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इसके खिलाफ लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं। अब ये बहस संसद तक चली गई है। वहां पर रवि किशन ने इसे मुद्दे को उठाया था। इसके बाद एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने रवि पर निशाना साधा और कहा कि 'उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया।' उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा हुआ है। कई सेलेब्स जया को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई उन्हें आइना दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

हेमा मालिनी ने किया जया बच्चन को सपोर्ट 

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के विचारों पर अपनी सहमति दिखाई है। उनकी नजरों में कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना, या फिर सभी को ड्रग्स से जोड़ना गलत है। दरअसल, हेमा मालिनी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है। कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है। हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा, लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है। जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।'

 

कंगना रनोट ने जया बच्चन पर साधा निशाना 

हेमा मालिनी से पहले सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जैसे सेलेब्स ने जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान का सपोर्ट किया। बॉलीवुड का एक तबका उनके इस बयान का दिल खोलकर स्वागत कर रहा है। उनकी नजरों में इंडस्ट्री के लिए इस अंदाज में खड़ा होना कबिल-ए-तारीफ है। 

लेकिन, अब कंगना रनोट ने जया को उनके बयानों के चलते घेरा है। अभिषेक को इस विवाद में घसीटते हुए उन्होंने ट्वीट किया है, 'जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।'

बॉलीवुड का इस तरह से दो गुटों में बंट जाना इस मुद्दे का राजनीतिकरण हो जाने की ओर इशारा करता है और ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का ये दौर जल्दी नहीं खत्म होने वाला है। वहीं, सुशांत केस में NCB ने जांच तेज कर दी है। उनके रडार पर एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेस भी आ गई हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios