Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट के चुनाव लड़ने के कयासों पर हेमा मालिनी का तंज, राखी सावंत से कर दी तुलना!

कंगना रनोट के बारे में ये सभी जानते हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी की समर्थक हैं और उनके चुनाव लड़ने के कयास अक्सर मीडिया में उठते रहते हैं। हालांकि, खुद कंगना ने कभी इस बारे में खुलकर स्वीकार नहीं किया है।

Hema Malini Take A Dig At Kangana Ranaut By Comparing Her With Rakhi Sawant GGA
Author
First Published Sep 24, 2022, 6:05 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पर तंज कसा है। दरअसल, हाल ही में कंगना रनोट पूरे परिवार के साथ मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। मीडिया ने हाल ही में हेमा मालिनी से इन्हीं कयासों पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने राखी सावंत का नाम लेते हुए कंगना पर तंज कस दिया।

क्या कहा हेमा मालिनी ने अपने बयान में?

हेमा मालिनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पत्रकार उनसे कंगना रनोट के चुनाव लड़ने के कयासों पर सवाल पूछ रहे हैं। हेमा मालिनी ने पहले तो सवाल ही टालने की कोशिश की। जब उनसे पूछा गया कि कंगना रनोट की मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है? तो जवाब में उन्होंने कहा, "अच्छा, बहुत अच्छी बात है।" जब हेमा से पूछा गया कि उनका इस बारे में क्या विचार है तो उन्होंने कहा, "मैं अपना विचार क्या बताऊं? मेरा विचार तो भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण करेंगे सब।"

'किसी लोकल को तो सांसद बनने नहीं दोगे'

हेमा मालिनी ने आगे कहा, "कोई और जो बेचारे मथुरा से सांसद बनना चाहेंगे तो उसे तो आप बनने नहीं दोगे। आप सबने तो सभी के दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको सब फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में, बहुत अच्छा। कल को राखी सावंत भी आ जाएगी।" बता दें कि फिलहाल मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ही हैं। पूरे मामले पर अभी तक कंगना रनोट का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

इन फिल्मों में व्यस्त हैं कंगना रनोट

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में होंगे। कंगना रनोट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं और इसके डायरेक्टर साई कबीर हैं। बतौर एक्ट्रेस कंगना की अगली फिल्म 'तेजस' है, जिसके डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

और पढ़ें...

उर्फी जावेद ने पैंट का हुक खोलकर दिए ऐसे पोज कि लोग बोले- अरे मोरी मैया, यो का देख लियो

'तारक मेहता...' की सोनू ने खरीदा नया घर, लेकिन इसके लिए जो कीमत चुकाई, वह कर देगी हैरान!

नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत जगह किया टच, VIDEO देख लोग सुना रहे खरी-खोटी

एयरपोर्ट पर चलते-चलते लड़खड़ाई ऐश्वर्या राय, VIDEO में देखें चक्कर आने के बाद कैसी हुई हालत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios