Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऋतिक-सैफ की Vikram Vedha के मेकर्स ने खेला ऐसा माइंड गेम मच सकता है पूरी दुनिया में हंगामा

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा इस महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को लेकर मेकर्स ने ऐसी प्लानिंग की है, जिससे चारों तरफ हाहाकार मच सकता है।

hrithik roshan saif ali khan film vikram vedha to be released over 100 countries as per reports KPJ
Author
First Published Sep 16, 2022, 6:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म व‍िक्रम वेधा (Vikram Vedha) 15 दिन बाद यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने जबरदस्त माइंड गेम खेला है। कहा जा रहा है कि फिल्म को 1-2 नहीं पूरे 100 देशों में एक साथ रिलीज किया जाएगा। खबरों की मानें तो बायकॉट ट्रेंड के बीच मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है और इसलिए फिल्म की रिलीज को लेकर खास प्लानिंग की जा रही है। एक साथ 100 से ज्यादा देशों होने के साथ ही यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग में एक हो सकती है। डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री की इस फिल्म में ऋतिक-सैफ के साथ राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी लीड रोल में है।


इन देशों में रिलीज होगी विक्रम वेधा
रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का हंगामा चारों तरफ दिखने वाला है। फिल्म को ब्रिटेन, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, नॉर्थ अमेरिका और न्यूजीलैंड जैसे बिग मार्केट्स के अलावा पूरे यूरोप के 22 देशों, अफ्रीका के 27 देशों और इजराइल, रूस, जापान, लैटिन अमेरिका के पनामा पेरू जैसे नॉन-कन्वेशन्ल कंट्रीज में भी रिलीज की जाएगी। एक साथ इतने देशों में रिलीज करने लिए मेकर्स ने फिल्म की सिक्योरिटी को लेकर खास प्लान बनाया है। बॉलीवुड के हालात देखते हुए मेकर्स कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते है। बता दें कि ये फिल्म साउथ फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। साउथ फिल्म को भी पुष्कर और गायत्री ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है।


एक्शन-थ्रिलर से भरपूर है विक्रम वेधा
आपको बता दें कि विक्रम वेधा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सैफ अली खान ने एक कड़क पुलिसवाले का रोल प्ले किया है तो ऋतिक रोशन गैंगस्टर के किरदार में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सैफ-ऋतिक के जबरदस्त फाइट और एक्शन सीन्स देखने को मिले थे। फिल्म को ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। फैन्स का कहना था कि ट्रेलर के बाद वे फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकते है। 

 

ये भी पढ़ें
108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

SEX लाइफ पर वरुण धवन ने दिए TIPS, बताए पत्नी को खुश रखने के 3 प्वाइंट, खोला बेडरूम सीक्रेट

TOP 5 फिल्में जिसने की Weekend पर तगड़ी कमाई, ब्रह्मस्त्र लिस्ट से OUT, इन 3 स्टार्स के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बिना पैंट के कार से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की शर्ट ने दिया धोखा, बार-बार संभलना पड़ा हाथों से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios