Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद एनकाउंटर की बॉलीवुड सेलेब्स ने की तारीफ, अनुपम खेर ने कहा- जोर से बोलो जय हो!

हैदराबाद मामले में आरोपियों का एनकाउंटर हैदराबाद के उसी हाईवे एनएच 44 के पास हुआ जहां उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया था और उसे जला दिया था। एनकाउंटर से जहां लोग खुश दिखाई दे रहे हैं वहीं, बॉलीवुड में भी इसकी खुशी देखी जा सकती है।

Hyderabad case Bollywood Reactions Anupam kher Rishi kapoor Allu Arjun Rakul Preet on Police Encounter 4 accused
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2019, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद चारों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। लोगों में मामले को लेकर काफी आक्रोश था। लोग आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे थे। अब उन चार आरोपियों का शुक्रवार तड़के पुलिस द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया है। इन आरोपियों का एनकाउंटर हैदराबाद के उसी हाईवे एनएच 44 के पास हुआ जहां उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया था और उसे जला दिया था। एनकाउंटर से जहां लोग खुश दिखाई दे रहे हैं वहीं, बॉलीवुड में भी इसकी खुशी देखी जा सकती है। सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने पुलिस को बधाई दी।

अनुपम खेर

हैदराबाद मामले में चारों आरोपियों के हुए एनकाउंटर पर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के चारों अपराधियों के एनकाउंटर के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाई और जय हो। चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।'

 

ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर ने हैदराबाद पुलिस की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी। 

अल्लू अर्जुन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा, 'हो गया न्याय।'

लक्ष्मी मांचू 

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे इसके लिए कुछ भी बुरा नहीं महसूस हो रहा है। मैं इससे पहले बड़ी सजा के खिलाफ थी। लेकिन अब मैनें अपने विचार बदल लिए हैं। रेपिस्ट को फांसी दे दी जानी चाहिए।'

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने ट्वीट में लिखा, 'ऐसे क्राइम करने के बाद तुम दूर कैसे भाग सकते हो। तेलंगाना पुलिस का शुक्रिया।' 

इस दिन अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम 

पुलिस के मुताबिक, 27 नवंबर की रात को महिला डॉक्टर को ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने अगवा किया था। आरोपी पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए और उसे जबरन नशीला पदार्थ पिलाया गया। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया। एक आरोपी ने मुंह और नाक दबाकर पीड़िता की जान ली। इसके बाद वहां से 27 किलोमीटर दूर ले जाकर पेट्रोल डालकर उसका शव जला दिया। शव के पास ही पीड़िता का फोन, घड़ी सब छिपा दिया था। कहा जा रहा है कि पुलिस की रिमांड कॉपी के अनुसार, 27 नवंबर की रात 10 से सुबह 4 बजे तक पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस की गिरफ्त में आए इन चारों आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया था।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios