Asianet News HindiAsianet News Hindi

करन जौहर के शो पर नेपोटिज्म के बारे में बोले अनिल कपूर, आउटसाइडर जैकी श्रॉफ के बारे में सोचते थे ऐसा

करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' पर आए दिन कोई न कोई स्टार बड़ा खुलासा करता रहता है। अब हाल ही में रिलीज हुए शो का लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर और वरुण धवन नजर आए हैं। इसी दौरान अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

In latest episode of koffee with karan 7 anil kapoor accepts that he was insecure with his co actor jackie shroff AKA
Author
First Published Sep 15, 2022, 2:01 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्ममेकर करन जौहर के चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो 'कॉफी विद करन सीजन 7' का नया एपिसोड 'झकास' एनर्जी के साथ रिलीज हो चुका है। शो में इस बार कॉफी काउच पर 'झकास' एक्टर अनिल कपूर और वरुण धवन साथ नजर आएंगे। दोनों अपनी मैरिज लाइफ, लव लाइफ, नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के कॉम्पिटिटिव कल्चर पर बात करते हुए दिखेंगे। अनिल पहले से ही इस एपिसोड के ट्रेलर में अपनी सेक्स लाइफ पर बात करने को लेकर चर्चा में थे। अब उन्होंने शो पर बॉलीवुड एक्टर और अपनी कई फिल्मों के को-स्टार रहे जैकी श्रॉफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

हमारा काम ही लोगों को जवाब देता है
शो के दौरान जब अनिल से नेपोटिज्म पर बात की तो अनिल ने कहा, 'मैं इसे सीरियसली नहीं लेता। मैं महसूस करता हूं कि हमें अपना काम करते रहना चाहिए क्योंकि अंत में वहीं मायने रखता है और इसी से आपकी पहचान बनती हैं। हमारा काम ही लोगों को हमारा जवाब देता है। मुझे याद है कि जब मैंने इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया था तब यहां पहले से ही सनी (देओल) और संजय (दत्त) जैसे एक्टर्स थे।' 

In latest episode of koffee with karan 7 anil kapoor accepts that he was insecure with his co actor jackie shroff AKA

जैकी डेब्यू फिल्म के बाद ही लगभग स्टार बन गया था
इसी बीच करन ने अनिल को टोकते हुए उन्हें जैकी श्रॉफ का नाम याद दिलाया। इस पर अनिल बोले, 'जैकी आउटसाइडर था। हालांकि, उनको सुभाष घई ने 'हीरो' से लॉन्च किया था जिसके बाद वह लगभग तुरंत ही ए-लिस्टर बन गया था। उस वक्त तक तो मैं काफी छोटे रोल कर रहा था। मैं साउथ इंडियन सिनेमा में काम कर रहा था जबकि जैकी, जो हमेशा से लोगों के फेवरेट रहे हैं। मैं उनके बारे में बहुत सोचता था। सोचता था कि आउटसाइडर होने के बाद भी उन्हें सुभाष घई ने लॉन्च किया था तो उनमें कुछ तो होगा।'

फैंस की ऑटोग्राफ डायरी मेरी तरफ बढ़ा देते थे जैकी
आगे अनिल ने कहा, 'जिस दिन मैंने यश चोपड़ा की फिल्म साइन की तब जाकर कहीं मुझे लगा कि ओह अब मैं ठीक हूं। इस पर करण ने पूछा, 'क्या आप तब जैकी की सफलता को लेकर इन्सिक्योर फील करते थे।' जिसका अनिल ने जवाब दिया, 'हां, क्योंक जैकी अपने करियर में बहुत सफल हो चुके थे। हालांकि, वो हमेशा से ही काफी स्वीट थे। जब भी कोई उनसे ऑटोग्राफ लेने आता, तो वह उस फैंस की ऑटोग्राफ डायरी मुझे थमा देते और कहते ये तुम्हारे लिए है। पहले वह मुझसे ऑटोग्राफ दिलवाते और फिर खुद देते। हालांकि, मैं यह हमेशा से ही जानता था कि लोग वहां सिर्फ जैकी के लिए आते थे, मेरे लिए नहीं।

In latest episode of koffee with karan 7 anil kapoor accepts that he was insecure with his co actor jackie shroff AKA

इन फिल्मों एक साथ किया काम
बता दें कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ न सिर्फ को-एक्टर्स बल्कि काफी अच्छे दोस्त भी रहे हैं। किसी दौर में दोनों की दोस्ती बहुत मशहूर थी। दोनों ने साथ में 'राम लखन', 'परिंदा', 'युद्ध', 'कर्मा', 'अंदर बहार', 'काला बाजार', 'कभी ना कभी', '1942: ए लव स्टोरी', 'त्रिमूर्ति', और 'लज्जा' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें...

'ब्रह्मास्त्र' से पहले इन फिल्मों ने भी खराब रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड्स

पब्लिक के सामने आलिया भट्ट को आया पति रणबीर कपूर पर प्यार, देखें वायरल वीडियो

'ब्रह्मास्त्र' को ट्रोल करने वालों को मौनी रॉय ने दिया जवाब, बोलीं- 'पहले फिल्म देखिए फिर कमेंट कीजिए'

ऐसा क्या हुआ जो मुंह छिपाती नजर आईं विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हुईं तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios