Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली सिंगर का एक और वीडियो हुआ वायरल

रानू कुछ वक्त पहले सुपरस्टार सिंगर शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया था। उस शो से जुड़ा रानू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Internet Sensation Ranu Mandal Video Viral in Superstar singer
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2019, 7:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। लता मंगेशकर के गाए गाने ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल अब इंटरनेट सेंसशेन बन चुकी हैं। रानू कुछ वक्त पहले सुपरस्टार सिंगर शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया था। उस शो से जुड़ा रानू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शो के होस्ट जय भानुशाली रानू से पूछते हैं कि वो स्टेशन पर गाना क्यों गाती थीं? इस पर रानू ने कहा, ''मैं इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास घर होते हुए भी नहीं था। मैं गाना गाकर अपना पेट भरती थी। गाना सुनने के बाद कोई बिस्कुट दे देता तो कोई खाना या फिर कुछ पैसे।”

जज की रिक्वेस्ट पर रानू ने सुनाया गाना...
शो के जज जावेद अली ने रानू से कहा कि वो कोई गाना सुनाएं। इस पर रानू ने लता मंगेशकर का वही गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ सुनाया। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ''आपकी आवाज ने दिल छू लिया, मैं इमोशनल हो गया।'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ''एक ऐसा शख्स, जो अपनी आवाज से अपनी रोजी-रोटी चलाता था। सलाम है उस शख्स को जिसने आपकी आवाज को रिकॉर्ड कर स्टार बनाया।''

कौन हैं रानू मंडल...
पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू ने अपनी सुरीली आवाज के चलते पूरे देश में अलग पहचान बना ली है। अब उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री होने वाली है। दरअसल, हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' सिंगर ने फीमेल वर्जन को उनकी आवाज में रिकॉर्ड किया है। इसके बाद उनके रिकॉर्डिंग वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की वजह से बेटी से मिलीं रानू...
रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा...' से फेमस हुई थीं। इस गाने के बाद उनके पास कई ऑफर्स आए, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा तोहफा उनकी बेटी से मुलाकात के रूप में हुई। रानू अपने बेटी से पिछले 10 साल से दूर थीं और उससे किसी भी तरह का संपर्क नहीं था। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को मिलाने में मदद की। बेटी से मुलाकात के बाद रानू ने कहा था कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है, जिसे वे बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios