Asianet News Hindi

बड़े भाई Shahid kapoor के बर्थडे पर ईशान ने शेयर की बचपन की फोटो, कही दिल को छू जाने वाली बात

शाहिद कपूर आज 25 फरवरी को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1981 में हुआ था। परिवार में शाहिद के दिल के सबसे ज्यादा करीब उनके भाई ईशान खट्टर हैं। ऐसे में छोटे भाई ने बड़े भाई को बर्थडे विश किया है।

Ishaan Khattar gives best Wishes to Shahid kapoor on birthday KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 25, 2021, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहिद कपूर आज 25 फरवरी को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1981 में हुआ था। परिवार में शाहिद के दिल के सबसे ज्यादा करीब उनके भाई ईशान खट्टर हैं। ऐसे में छोटे भाई ने बड़े भाई को बर्थडे विश किया है। शाहिद को विश करते हुए ईशान ने बचपन की एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक साइड में वो शाहिद की गोद में नजर आ रहे हैं और दूसरी ओर उनके हाथों में हाथ डालकर बैठे दिख रहे हैं।  
 
ईशान ने कही दिल को छू लेने वाली बात 

ईशान ने शाहिद कपूर को बर्थडे विश करते हुए फिल्म 'आनंद' की एक लाइन लिखकर अपने दिल की बात भी कही है। उन्होंने लिखा है, 'जिंदगी कैसी है पहेली हाय, कभी ये हंसाए कभी ये रुलाए। लेकिन इन सबके बीच...मैं हमेशा आपसे प्यार करता रहूंगा, बड़े भाई, हैप्पी बर्थडे।' ईशान के इस इमोशनल पोस्ट पर फैन्स से लेकर आयुष्मान खुराना, जोया अख्तर जैसे कई इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

क्या शाहिद के नाम पर ईशान होती है कोफ्त? 

शाहिद कपूर के भाई के तौर पर पहचाने जाने के सवाल पर भी ईशान ने दिल को छू जानेवाली बातें कही थीं। उनसे पूछा गया था कि जब उन्हें शाहिद के नाम से पहचाना जाता है तो क्या उन्हें कोफ्त होती है? इस पर ईशान ने कहा था कि 'नहीं, मुझे इस बात से बिल्कुल कोफ्त नहीं होती क्योंकि यही मेरी पहचान है।' 

ईशान ने आगे कहा था कि 'मैं तो इस बात पर गर्व महसूस करता हूं कि उन्होंने लोगों के दिलों में ऐसा मुकाम कायम किया। उनकी वजह से लोग मुझे भी पहचानते हैं और मुझे लोगों की मोहब्बत मिलती है, लेकिन मुझे इस बात का भी एहसास है कि अंततः आपके लिए अपना काम ही बोलेगा। इस मामले में मैं जिम्मेदारी भी महसूस करता हूं कि मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा।' शाहिद कपूर भी अपने भाई ईशान को काफी प्यार करते हैं और दोनों की यह बॉन्डिंग कई बार कैमरे में भी नजर आई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios