Asianet News HindiAsianet News Hindi

जैकलीन फर्नांडिज से किया गया था धोखा, 200 करोड़ वसूली मामले में एक्ट्रेस के वकील ने बताई सच्चाई !

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने उनके मुवक्किल के नाम होने पर सफाई दी है । उन्होंने कहा कि उसका मुवक्किल पीड़ित था, उसे धोखा दिया गया है और उसके साथ धोखाधड़ी की गई है और वह जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा नहीं है। 

Jacqueline Fernandez's lawyer presents in the 200 crore recovery case ED may tighten the screws rps
Author
Bhopal, First Published Aug 17, 2022, 11:52 PM IST

एंटरटेनमेंट  डेस्क, Jacqueline Fernandez's lawyer presents in the 200 crore recovery case : जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत  एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने बेहतरीन फैशन सेंस और शानदार विजुअल्स के साथ, वह हमेशा अपने फैंस के दिलों पर राज करती आई हैं। एक्ट्रेस ने किक, मर्डर 2, जुड़वा 2, रेस 2, हाउसफुल सीरीज़, बच्चन पांडे जैसी कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।  एक्ट्रेस हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।   बता दें कि जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर  (conman Sukesh Chandrasekhar) के साथ रिश्ते में थी और हाल ही में  सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शुरू की  गई जांच में  प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर चार्जशीट में  जैकलीन का भी  नाम है। 

जैकलीन हुई धोखाधड़ी का शिकार 
प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने उनके मुवक्किल के नाम होने पर सफाई पेश की है। उनके वकील द्वारा लिखित स्पष्टीकरण में, यह कहा गया कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों के जरिए से चार्जशीट में अपने मुवक्किल के नाम होने का बारे में पता चला है, जबकि उन्हें ईडी से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। वकील ने यह भी कहा कि यदि मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके मुवक्किल को एक आरोपी के रूप में पेश किया गया है, खासकर यह देखते हुए कि वह शुरू से ही बहुत सपोर्ट कर रहीं हैं। उसने यह भी कहा कि उसका मुवक्किल पीड़ित था, उसे धोखा दिया गया है और उसके साथ धोखाधड़ी की गई है और वह जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा नहीं है। 

जैकलीन के खिलाफ नहीं बनता  मनी लॉन्ड्रिंग का केस !
 जैकलीन के वकील ने कहा, '' यदि बहस के लिए अभियोजन पक्ष के पूरे मामले को सच भी मान लिया जाए, फिर भी जैकलीन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम या किसी अन्य लागू कानून की योजना के तहत कोई मामला नहीं बनता है। यह दुर्भावनापूर्ण अभियोजन का मामला है और मेरी मुवक्किल अपनी गरिमा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कानून के तहत आवश्यक कदम उठाएगी।" 

प्रकरण की डिटेल के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें-

 जैकलीन फर्नांडिज पर कसा शिकंजा, 200 करोड़ वसूली मामले में ED ने बनाया आरोपी, चार्जशीट फाइल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios