Asianet News HindiAsianet News Hindi

जामिया यूनिवर्सिटी से पढ़े शाहरुख से लोग पूछ रहे सवाल, 'जामिया जल रहा और आप चुप्पी साधे हैं'

शाहरुख की चुप्पी पर कमेंट करते हुए मलिक फारुक नाम के एक शख्स ने उनसे पूछा- डियर शाहरुख, आप जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के एक्स स्टूडेंट रहे हैं, लेकिन ऐसे मौके पर आपकी चुप्पी डिस्टर्ब करती है।

Jamia University Student Shahrukh khan has been asked on disturbing moment KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 16, 2019, 8:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जमकर हंगामा किया। स्टूडेंट्स ने विरोध प्रदर्शन की आड़ में जमकर पब्लिक प्रॉपर्टी को जलाया। वहीं इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपी स्टूडेंट्स को हिरासत में भी लिया। मामला बढ़ता देख अब लोग इसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट रहे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से सवाल कर रहे हैं। दरअसल, इस मामले पर अब तक शाहरुख ने कोई कमेंट नहीं किया, जिसे लेकर अब लोग उनकी चुप्पी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। 

 

शाहरुख की चुप्पी पर कमेंट करते हुए मलिक फारुक नाम के एक शख्स ने उनसे पूछा- डियर शाहरुख, आप जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के एक्स स्टूडेंट रहे हैं, लेकिन ऐसे मौके पर आपकी चुप्पी डिस्टर्ब करती है। जामिया जल रही है और आप चुप हैं? 

वहीं, उजैर हसन रिजवी नाम के एक और शख्स ने लिखा- ''शाहरुख, आप जामिया के सबसे अनमोल एलुमिनाइ में से एक हैं। मैं जानता हूं कि आपको भारतीय मुसलमानों की परवाह नहीं लेकिन कम से कम यूनिवर्सिटी कैंपस में दिल्ली पुलिस द्वारा की गई हिंसा और बर्बरता पर तो कुछ कह देते, आखिर आपने भी यहां स्टूडेंट के तौर पर कई साल गुजारे हैं।''

Jamia University Student Shahrukh khan has been asked on disturbing moment KPG
इस वजह से परीक्षा नहीं दे पाए थे शाहरुख : 
बता दें कि शाहरुख खान, जामिया यूनिवर्सिटी के मास कम्युनिकेशन रिसर्च सेंटर में मास्टर्स के स्टूडेंट थे। हालांकि कम अटेंडेंस होने की वजह से वो अपने फाइनल ईयर एग्जाम में नहीं बैठ पाए थे। 

 

ये हैं जामिया यूनिवर्सिटी के फेसम स्टूडेंट्स : 
शाहरुख के अलावा जामिया यूनिवर्सटी की एलुमिनाई में फिल्म 83 के निर्देशक कबीर खान, आमिर खान की पत्नी किरण राव, राइटर-डायरेक्टर हबीब फैजल, एक्टर-मॉडल मुजम्मिल इब्राहिम, डायरेक्टर लवलीन टंडन, राइटर-एक्टर जीशान कादरी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios