Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्द सहकर भी श्रीदेवी की बेटी ने मां के लिए करवाया ये काम, जाह्नवी को इस नाम से बुलाती थी एक्ट्रेस

श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो अपनी ट्रिप के दौरान हाथों पर टैटू गुदवाती दिख रही हैं। टैटू गुदवाते वक्त जाह्नवी दर्द के मारे बुरी तरह से कांप रही हैं। इसके साथ ही उनके मुंह से 'गोविंदा-गोविंदा' शब्द निकल रहे हैं। 

Janhvi Kapoor got a tattoo remembering Sridevi, actress call her daughter Labbu
Author
Mumbai, First Published Oct 8, 2021, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो अपनी ट्रिप के दौरान हाथों पर टैटू गुदवाती दिख रही हैं। टैटू गुदवाते वक्त जाह्नवी दर्द के मारे बुरी तरह से कांप रही हैं। इसके साथ ही उनके मुंह से 'गोविंदा-गोविंदा' शब्द निकल रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी ने ये टैटू अपनी मां के लिए बनवाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी के साथ ही फोटोज और वीडियो भी शेयर किए हैं।

 

इस टैटू में जाह्नवी ने अपनी मां की हैंडराइटिंग की एक लाइन लिखवाई है, जिसमें लिखा है- आई लव यू लब्बू। बता दें कि जाह्नवी को उनकी मां श्रीदेवी प्यार से लब्बू कहकर ही बुलाया करती थीं। श्रीदेवी ने खुद जाह्नवी कपूर को एक प्यारा सा नोट लिखा था और उसमें उन्हें लब्बू कहते हुए बुलाया था। जाह्नवी आज भी अपनी मां को बेहद मिस करती हैं। उनके फोन का वॉलपेपर भी श्रीदेवी का फोटो ही है। वहीं, फरवरी, 2021 में श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर भी उन्होंने अपनी मां के हाथ से लिखा खुद के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया था। 

 

एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था- जब भी मुझे रात में नींद नहीं आती थी तो मैं कहती थी मॉम को बुलाओ मुझे सुलाने के लिए। फिर वो आकर मेरे सिर पर थपकी देती थी ताकि मुझे अच्छे से नींद आ जाए। इस चीज को लेकर मैं मॉम को सबसे ज्यादा मिस करतीं हूं। बता दें कि 6 मार्च, 1997 को मुंबई में पैदा हुईं जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था।जाह्नवी ने अभी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन चंद फिल्मों से ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना बायोपिक में नजर आ चुकी हैं। दोस्ताना 2 और गुड लक जैरी जैसी उनकी फिल्में फिलहाल पाइपलाइन में हैं। 
 

ये भी पढ़ें- डीप नेक टॉप, खुले बाल और नशीली आंखों से निहारती मलाइका ने दिखाया गॉर्जियस लुक, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- होंठों पर डार्क लिपस्टिक, खुले बाल और ब्लैक कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या, पति-बेटी संग पहुंचीं यहां

ये भी पढ़े- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़ें- मोटे-मोटे पैर और बिन मेकअप दिखीं अनुष्का शर्मा, तो स्टूडियो के बाहर इस हाल में नजर आईं करीना कपूर

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को लेकर NCB के सामने आर्यन खान ने यह क्या कह डाला, सबके सामने बताया रिश्तों का कड़वा सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios