सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?

| Nov 30 2022, 08:05 AM IST

सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?
सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

फ्लॉप अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अब मेकर्स नई हीरोइन की तलाश कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दोनों का ही जादू इस साल बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला। हालांकि, दोनों अभी भी अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।  रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक साथ डायरेक्टर अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होने वाली है। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही एक बड़ा पेंच फंस गया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म में टाइगर के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इश्क फरमाती नजर आएंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। आखिर जाह्नवी फिल्म में काम करने से पीछे क्यों हटी इसकी वजह भी सामने आई है। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए हैं।


फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर का नाम फाइनल था
अक्टूबर में यह पुष्टि की गई थी कि जाह्नवी कपूर पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में लीड रोल निभाएंगी। फिल्म में उनका पेयर टाइगर श्रॉफ के साथ था। हालांकि, अब आधिकारिक सूत्रों ने पुष्टि की है कि जाह्नवी इस एक्शन एंटरटेनर से पीछे हट गई हैं। बॉलीवुड हंगामा को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि जाह्नवी ने फिल्म छोड़ दी है, लेकिन इसकी वजह पैसों नहीं बल्कि क्रिएटिवीटी में अंतर और पटकथा में बदलाव के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा। मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा अब फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन दोनों में से कोई भी जाह्नवी वाला रोल प्ले नहीं करेंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी और वाशु भगनानी फिलहाल जाह्नवी वाले रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में 3 एक्ट्रेस होगी।

Subscribe to get breaking news alerts


बड़े मियां छोटे मियां में पहले 2 एक्ट्रेस थी
फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि बड़े मियां छोटे मियां शुरू में जाह्नवी कपूर और कृति सनोन के साथ दो एक्ट्रेस वाली फिल्म थी। कृति के साथ डेट्स और फीस को लेकर मसला था लेकिन जाह्नवी फिल्म के लिए तैयार थी, लेकिन अब वो भी पीछे हट गई है। पिछले कुछ महीनों में स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और इसमें 3 हीरोइनों को शामिल करने का फैसला लिया गया। फिल्म के लिए मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा को साइन किया गया। इस बात की जानकारी जब जाह्नवी को पता चली तो फिल्म से पीछे हट गई। कहा जा रहा है कि उनका मानना है 3 हीरोइन होने से उनका रोल सीमित हो सकता है। 

 

ये भी पढ़ें
सलमान-अजय से सनी लियोनी तक, साइड बिजनेस से जमकर छाप रहे नोट, FLOP अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में

अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल

इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT

 
Read more Articles on