Asianet News HindiAsianet News Hindi

Janmashami 2022 : अमिताभ बच्चन ने खुद्दार में तो अभिषेक ने हैप्पी न्यू ईयर में किया था एक सा सीन,देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मटकीफोड़ जश्न के सीन शेयर किए हैं।  शहंशाह ने खुद्दार और हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के सीन का वीडियो शेयर किया है।  दोनों सीन कितने मिलते-जुलते थे, यह देखकर फैंस हैरान रह गए  हैं। 

Janmashami 2022 Amitabh Bachchan did a similar scene in Khuddar and Abhishek did a similar scene in Happy New Year Bigb shared the video rps
Author
Bhopal, First Published Aug 18, 2022, 10:50 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क । अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने अपनी फिल्म, खुद्दार से जन्माष्टमी समारोह और बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से इसी तरह के उत्सव की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जन्माष्टमी के मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर मटकीफोड़ जश्न के सीन शेयर किए हैं।  दोनों सीन कितने मिलते-जुलते थे, यह देखकर फैंस हैरान रह गए  हैं। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो 

वीडियो की शुरुआत अमिताभ की 1982 की फिल्म खुद्दार के एक सीक्वेंस से होती है, जिसमें उनके कैरेक्टर को दही हांडी को तोड़ने के लिए एक मानव पिरामिड पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है, जो महाराष्ट्र में जन्माष्टमी पर प्रचलित समारोह है। सीक्वेंस के दौरान बैकग्राउंड में मच गया शोर गाना बजता है। वहीं एक छोटी क्लिप के बाद हैप्पी न्यू ईयर (2014) का दृश्य उभरता है। इसमें अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन की ही तरह मानव पिरामिड पर चढ़कर मटकी फोड़ते हैं। इस दृश्य में  शाहरुख खान, सोनू सूद और बोमन ईरानी भी नज़र आते हैं।

श्वेता बच्चन नंदा ने किया रिएक्ट

 वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, अमिताभ की बेटी, श्वेता बच्चन नंदा ने लिखा, “ओह एबी @ बच्चन आपने इसमें मुझे इतना हंसा दिया।” उनके एक फैन ने कमेंट किया, "जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।" कई प्रशंसकों ने वीडियो पर दिल के इमोजी गिराए। कुछ फैंस ने यह कहते हुए कॉमेन्ट में लिखा कि "जैसा बाप वैसा बेटा" ।

अभिषेक आखिरी बार फिल्म 2022 दासवी में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ नजर आए थे। वह कथित तौर पर SSS 7, 2019 की तमिल फिल्म ओथथा सेरुप्पु साइज 7 के रीमेक में दिखाई देंगे। वह अगले साल अपनी प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो ( Breathe: Into the Shadows) के अगले सीज़न के लिए भी लौटेंगे।

मौजूदा समय में, अमिताभ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय ( Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Nagarjuna, and Mouni Roy ) भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। उनके पास पाइपलाइन में अलविदा भी है, जिसमें रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता ( Rashmika Mandanna and Neena Gupta ) भी हैं।

और पढ़ें...

वायरल SEX CLIP पर हुआ सवाल तो उतर गया 'कच्चा बादाम' गर्ल का चेहरा, फिर भड़कते हुए दिया यह जवाब

SHOCKING: इस साल बॉलीवुड की सभी फिल्मों ने जितने कमाए, उतने रुपए तो सलमान खान अकेले 'Bigg Boss' के ले रहे!

नशे में धुत दिखे 'जग घूमया' के सिंगर राहत फ़तेह अली खान, अपने ही दिवंगत चाचा का उड़ा गए मजाक

Janmashtami 2022 : TV पर भगवान कृष्ण बन घर-घर में पॉपुलर हुए ये 9 एक्टर्स, जानिए अब कहां और क्या कर रहे हैं?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios