Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशे में धुत दिखे 'जग घूमया' के सिंगर राहत फ़तेह अली खान, अपने ही दिवंगत चाचा का उड़ा गए मजाक

राहत फ़तेह अली खान ने 'ओमकारा', 'ओम शांति ओम' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं। हालांकि, जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट के काम करने पर बैन लगा दिया गया था, तब से राहत ने बॉलीवुड के लिए गाने नहीं गाए हैं। 

Drunk Rahat Fateh Ali Khan Made Fun Of Nusrat Fateh Ali Khan GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2022, 9:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सिंगर राहत फ़तेह अली खान (Rahat Fateh Ali khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे धुत नज़र आ रहे हैं और अपने दिवंगत चाचा नुसरत फ़तेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का मजाक उड़ा रहे हैं। वायरल वीडियो के चलते राहत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत नुसरत के मैनेजर के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और नशे में उनसे बात कर रहे हैं। राहत नुसरत के मैनेजर को गले लगा रहे हैं और उसे नुसरत फ़तेह अली खान बता रहे हैं। वीडियो में राहत कह रहे हैं, "इससे कोई भिड़े मत। मेरी जान है। हम एक हैं और एक ही रहेंगे।"

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

राहत का वीडियो सामने आते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।मसलन एक यूजर ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, "राहत फ़तेह अली खान का वीडियो वायरल हो रहा है और वे बेहद नशे में दिख रहे हैं और एक रैंडम शख्स को अपना मार्गदर्शक नुसरत फ़तेह अली खान बता रहे हैं।  इसके बारे में आप क्या सोचते हैं?

Drunk Rahat Fateh Ali Khan Made Fun Of Nusrat Fateh Ali Khan GGA

एक यूजर ने लिखा है, "क्या से क्या हो गए देखते-देखते...हिंदुस्तान के बिना पाकिस्तानी कलाकारों का हाल, देश का दिवाला निकल रहा है, ये बेचारे सड़क पर आ चुके हैं।"

Drunk Rahat Fateh Ali Khan Made Fun Of Nusrat Fateh Ali Khan GGA

एक यूजर का कमेंट है, "राहत फ़तेह अली का वीडियो इस बात का परफेक्ट उदाहरण है कि क्यों आपको ओवरडोज अवॉयड करना चाहिए।"

Drunk Rahat Fateh Ali Khan Made Fun Of Nusrat Fateh Ali Khan GGA

16 अगस्त को नुसरत की पुण्यतिथि थी

16 अगस्त को नुसरत फ़तेह अली खान की पुण्यतिथि थी। इस अवसर पर उनके भतीजे राहत फ़तेह अली खान ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "आपने अपने जीवनकाल में अनगिनत जिंदगियों को छुआ है और अपनी मौत के बाद आप अपने संगीत और पारिवारिक विरासत के जरिए जीते हैं। आपकी कमी हमेशा खलेगी।"

Drunk Rahat Fateh Ali Khan Made Fun Of Nusrat Fateh Ali Khan GGA

16 अगस्त 1997 को कार्डिएक अरेस्ट से नुसरत फ़तेह अली का इंतकाल हो गया था। कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी सामने आया था कि 48 साल के नुसरत फ़तेह अली खान की मौत की वजह उनका बढ़ा हुआ वजन था।

राहत ने बॉलीवुड के लिए ऐसे गाने गाए हैं

राहत फ़तेह अली खान ने बॉलीवुड की फिल्मों 'ओमकारा' के लिए 'नैना', 'ओम शांति ओम' के लिए 'जग सूना सूना लागे', 'नमस्ते लंदन' में 'मैं जहां रहूं', 'माय नाम इज खान' में 'सजदा', 'इश्किया' में 'दिल तो बच्चा है जी' और 'सुल्तान' में 'जग घूमया' जैसे गानों को आवाज दी है।

और पढ़ें...

Janmashtami 2022 : TV पर भगवान कृष्ण बन घर-घर में पॉपुलर हुए ये 9 एक्टर्स, जानिए अब कहां और क्या कर रहे हैं?

करण मेहरा-निशा रावल के दोस्त ने बताया झगड़े वाली रात का 'सच', जानिए आखिर उस वक्त क्या कुछ हुआ था?

बॉलीवुड फिल्मों के BOYCOTT पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- हमने कुछ ज्यादा ही सहन कर लिया

अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को नहीं मिल रहे दर्शक, 6ठे दिन 60 फीसदी से ज्यादा शो कैंसल करने पड़े

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios