Asianet News HindiAsianet News Hindi

करण मेहरा-निशा रावल के दोस्त ने बताया झगड़े वाली रात का 'सच', जानिए आखिर उस वक्त क्या कुछ हुआ था?

करण मेहरा और निशा रावल के झगड़े में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि निशा का उनके ही मुंहबोले भाई के साथ अफेयर है। अब निशा के दोस्त रोहित वर्मा ने नए खुलासे किए हैं। 

Nisha Rawal-Karan Mehra Fight Rohit Verma Reveals Exactly What Happened That Night GGA
Author
mumbai, First Published Aug 17, 2022, 6:18 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) की लड़ाई को लेकर अब डिजाइनर रोहित वर्मा(Rohit Verma) ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनकी मानें तो जिस रात कपल का झगड़ा हुआ, उस वक्त वे वहां मौजूद थे और उन्होंने निशा के माथे से खून बहते देखा था। इतना ही नहीं, रोहित की मानें तो निशा ने करण से सॉरी बोलकर मामला ख़त्म करने के लिए भी कहा था। रोहित करण और निशा दोनों के ही दोस्त रहे हैं।

करण के प्रति मेरा प्यार पहले जैसा ही : रोहित

रोहित कहते हैं, "मेरे मन में करण के प्रति उतना ही प्यार है, जितना हमेशा से था। हालांकि, उन्होंने मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मैं लड़ रहा हूं। लेकिन उस समय (निशा-करण की लड़ाई वाली रात) की परिस्थिति कुछ ऐसी थी कि जब आप एक लड़की के सिर से खून बहते देखते हैं तो आपको दायां या बायां दिखाई नहीं देता। मैं उस लड़ाई का हिस्सा नहीं था।"

'निशा ने कहा- सॉरी बोलो और खत्म करो'

रोहित ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कथिततौर पर करण ने निशा को पीटा था। निशा ने उनसे माफ़ी मांगकर बात खत्म करने के लिए भी कहा था। रोहित यह भी कहते हैं कि वे अपने दोनों दोस्तों के बीच समझौता चाहते हैं। बकौल रोहित, "जब मैं वहां पहुंचा तो उनकी बिल्डिंग के दोस्तों ने पहले से ही पुलिस को बुला लिया था। मैं चुपचाप खड़ा निशा के सिर से बहता खून देख रहा था। उसने करण से कहा कि सॉरी बोलो और सब ख़त्म करो। लेकिन उस रात की सिचुएशन बेहद खराब थी। सब अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे। मैं बस अपने दोस्त के साथ खड़ा था। निशा एडल्ट है और वह जानती है कि उसके लिए क्या सही है और क्या गलत। हर कोई अपने फैसले लेता है। हम सिर्फ अपने दोस्तों के साथ खड़े होते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि हम उनके विवाद का हिस्सा हैं, जो वास्तव में अब भी जारी है। वो दोनों ही मेरे लिए बेहद जरूरी हैं। अगर मेरे पास जादू की छड़ी होती तो मैं दोनों के बीच पैचअप करा देता।"

क्या है करण-निशा का विवाद?

निशा रावल ने पिछले साल करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था। तब से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। करण अपने पैरेंट्स के साथ रह रहे हैं और निशा बेटे कविश के साथ अलग अपार्टमेंट में रह रही हैं। पिछले दिनों करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट कर दावा किया था कि निशा का अपने मुंहबोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इस बीच रोहित सेठिया ने भी करण पर किसी और लड़की के साथ अफेयर का आरोप लगाया है (पढ़ें पूरी खबर) 

और पढ़ें...

बॉलीवुड फिल्मों के BOYCOTT पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- हमने कुछ ज्यादा ही सहन कर लिया

अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को नहीं मिल रहे दर्शक, 6ठे दिन 60 फीसदी से ज्यादा शो कैंसल करने पड़े

6ठे दिन औंधे मुंह गिरी 'लाल सिंह चड्ढा', इतने दिन में तो 'KGF CHAPTER 2' इसके बजट से ज्यादा कमा लिए थे

'तारक मेहता...' की संस्कारी 'दया भाभी' ने B-ग्रेड फिल्म से की थी शुरुआत, TV से पहले इन 8 फिल्मों में नज़र आईं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios