Asianet News HindiAsianet News Hindi

करण मेहरा ने निशा रावल के जिस 'भाई' को बताया था उनका बॉयफ्रेंड, अब उसने खोल दी एक्टर की 'पोल'

कुछ दिनों पहले करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि उनकी पत्नी निशा रावल अपने मुंहबोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हैं। करण ने यह दावा भी किया था कि रोहित ने निशा का कन्यादान किया था। 

Nisha Rawal Rakhi brother has exposed Karan Mehra, Says- He Is In Affair With A Girl Name MM GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 10:13 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के मुंहबोले भाई रोहित सेठिया (Rohit Sethia) ने करण मेहरा (Karan Mehra) के उस दावे पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने निशा और उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दावा किया था। रोहित की मानें तो वे निशा को तब से जानते हैं, जब करण उनकी जिंदगी में भी नहीं आए थे। उन्होंने निशा के साथ अपने अफेयर की खबर से इनकार किया है। उनका दावा है कि करण ने बिना वजह ही इस विवाद में घसीटा है।

मैं पूरी कहानी का सच सामने लाऊंगा : रोहित

ई-टाइम्स से बातचीत में रोहित ने कहा, "अब मेरा नाम इससे जोड़ा गया है तो जाहिरतौर पर मैं खुश तो नहीं होऊंगा। मेरी छवि खराब हुई है। मैंने अपने वकील से बात की है। मैं पूरी कहानी का सच सामने लाऊंगा। लेकिन इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकता हूं।"

यह भी पढ़ें : कन्यादान करने वाले 'भाई' के साथ एक्ट्रेस का अफेयर! खबर मिलते ही भागी-भागी मुंबई पहुंची भाभी

करण पर MM नाम की लड़की से अफेयर का आरोप 

रोहित सेठिया ने करण मेहरा पर बड़ा आरोप लगाया कि उनकी लाइफ में कोई और लड़की है। हालांकि, उन्होंने लड़की का नाम नहीं बताया, लेकिन यह जरूर कहा कि उस लड़की के नाम की शॉर्ट फॉर्म MM है। रिपोर्ट के मुताबिक़, रोहित ने कहा, "करण मेहरा की लाइफ में एक लड़की है। जाइए और उससे पूछिए कि MM कौन है? मैं उसका नाम नहीं लेता, लेकिन मैं जोर देता हूं। MM नाम की एक लड़की उसकी जिंदगी में है। करण और निशा के अलगाव की एक वजह MM थी।"

करण मेहरा ने क्या दावा किया था?

कुछ दिन पहले करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट की थी। इसमें उन्होंने कहा था, "निशा मेरे घर में एक अन्य आदमी के साथ रहती है। हमने कोर्ट में सबूत पेश किए हैं और इसलिए मैं बोल रहा हूं। निशा रावल, जिनका अभी तक तलाक भी नहीं हुआ है, उनके मुंहबोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हैं। रोहित ने ही निशा का कन्यादान भी किया था। हालांकि, उस समय मेरे पास सबूत नहीं था। इसलिए मैंने कुछ भी नहीं कहा। अब मेरे पास सबूत हैं।"

अलग-अलग रह रहे हैं निशा-करण

24 नवम्बर 2012 को करण मेहरा और निशा रावल की शादी हुई थी। दोनोंकविश मेहरा नाम के बेटे के पैरेंट्स हैं। मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप लगाया था और उनके FIR दर्ज कराई थी। हालांकि, करण ने आरोपों को गलत बताया था। फिलहाल उनके तलाक का मामला कोर्ट मेंचल रहा है। इस बीच करण अपने पैरेंट्स के साथ अलग रह रहे हैं और निशा बेटे कविश के साथ अलग अपार्टमेंट में शिफ्टेड हैं।

और पढ़ें...

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने की खुद से शादी, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' पर भारी पड़ी साउथ की यह छोटी फिल्म, 3 दिन में ही निकाल ली आधी से ज्यादा लागत

43 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु, बिना पेंट, सिर्फ एक बटन पर टिकी शर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कैंसर क्या हुआ, मनीषा कोइराला समेत इन 5 एक्ट्रेस का करियर ही थम गया

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios