Asianet News HindiAsianet News Hindi

कन्यादान करने वाले 'भाई' के साथ एक्ट्रेस का अफेयर! खबर मिलते ही भागी-भागी मुंबई पहुंची भाभी

करण मेहता ने पिछले सप्ताह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा रावल के खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए थे। उनके मुताबिक़, वे पिछले 14 महीने से निशा और उनके कथित बॉयफ्रेंड के खिलाफ सबूत इकठ्ठा कर रहे थे। 

Karan Mehra Allegations On Nisha Having Affair With Rohit Sethia, His Wife confronted to her GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 5:57 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पिछले सप्ताह एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के पति करण मेहरा (Karan Mehra) ने उनके खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए थे। करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया था कि निशा का अफेयर उनके मुंहबोले भाई रोहित सेठिया के साथ चल रहा है। उन्होंने यह दावा भी किया था कि रोहित उनके मुंबई स्थित घर में निशा और कविश (निशा और करण का बेटा) के साथ रह रहा है। करण के इस दावे ने रोहित सेठिया की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल ला दिया है।

निशा का सामना करने मुंबई आई रोहित की पत्नी

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाल ही में रोहित सेठिया की पत्नी निधि ने मुंबई आकर निशा से आमना-सामना किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान निधि और निशा के बीच काफी बहस हुई। कथिततौर पर रोहित सेठिया ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के चचेरे भाई हैं और जिस वक्त निधि और निशा में बहस चल रही थी, उस वक्त राजेश और उनकी वंदना सजनानी भी वहां मौजूद थे। दावा किया जा रहा है कि राजेश और वंदना ने  रोहित और निशा को यह समझाने की कोशिश की कि वे जो कर रहे हैं, वह गलत है। वहीं, निशा और निधि के बीच क्या बातचीत हुई, उसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

करण का दावा- रोहित ने किया निशा का कन्यादान

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण ने दावा किया था कि पिछले डेढ़ साल से उनका उनके बेटे कविश से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। करण ने दावा किया था कि नवम्बर 2021 में उन्होंने कविश की एक झलक देखी थी। उस वक्त कविश ने कहा था कि वह उन्हें याद करता है। करण ने यह दावा भी किया था कि निशा का अपने मुंहबोले भाई रोहित सेठिया के साथ अफेयर चल रहा है। करण ने यह दावा तक किया था कि जब उनकी और निशा की शादी हुई थी, तब रोहित ने निशा का कन्यादान किया था। उनके मुताबिक़, उन्होंने 14 महीने तक निशा और रोहित के खिलाफ सबूत इकठ्ठा किए हैं।

नवम्बर 2012 में हुई थी करण-निशा की शादी

करण और निशा की शादी 24 नवम्बर 2012 को हुई थी। उनका एक बेटा है कविश मेहरा। मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी थी। हालांकि, करण ने इस आरोपों को सिरे से इनकार किया। फिलहाल कोर्ट में उनके तलाक का मामला चल रहा है। इस बीच करण अपने पैरेंट्स कके साथ रह रहे हैं और निशा बेटे कविश के साथ अलग अपार्टमेंट में रह रही हैं।

और पढ़ें...

बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की उम्र का अंतर कर देगा हैरान, कोई 21 साल छोटी तो कोई 16 साल बड़ा

'भल्लालदेव' ने छोड़ा सोशल मीडिया, दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर डिलीट की सभी इंस्टाग्राम पोस्ट

'रक्षा बंधन' के विरोध पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो फिल्म नहीं देखना चाहते, वो ना देखें

बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर एक्टर्स, सबसे कमाऊ फ़िल्में देने वाले आमिर खान टॉप 4 में भी नहीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios