Asianet News HindiAsianet News Hindi

'रक्षा बंधन' के विरोध पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो फिल्म नहीं देखना चाहते, वो ना देखें

इस साल रिलीज हुईं अक्षय कुमार की दो फ़िल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी हैं। 'रक्षा बंधन' इस साल की उनकी तीसरी फिल्म है, जिसका सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है। 

Akshay Kumar breaks silence over boycott trend against Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 12:39 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के खिलाफ लगातार बायकॉट की मुहिम चलाई जा रही है।  अब पूरे विवाद पर खुद अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक बातचीत में कहा कि अगर कोई यह फिल्म नहीं देखना चाहता तो न देखे, क्योंकि हम आजाद भारत में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में यह बात कही।

अक्षय बोले- हम आजाद देश में रहते हैं

अक्षय कुमार ने कहा, "अगर आपको नहीं लगता कि यह फिल्म नहीं देखना चाहिए तो ना देखें। यह आजाद देश है और फिल्म बाहर है। इसलिए कोई इसे देखना चाहता है या नहीं, यह उस पर निर्भर करता है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह कौनसी इंडस्ट्री है। चाहे कपड़ा इंडस्ट्री हो, फिर इंडस्ट्री हो या कोई और इंडस्ट्री, ये सभी देश की अर्थव्यवस्था में मदद करती हैं। लेकिन फिल्मों का बहिष्कार करने जैसी बातें करने का कोई मतलब नहीं है।" अक्षय ने आगे कहा, "हम सब सबसे बड़ा और महानतम देश बनने की कगार पर हैं। मैं उनसे (ट्रोलर्स) और आपसे (मीडिया) से निवेदन करना चाहूंगा कि इसमें मत पड़ो।"

Akshay Kumar breaks silence over boycott trend against Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha GGA

आमिर खान भी दे चुके ट्रोलर्स को जवाब

पिछले दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal singh Chaddha) के खिलाफ चल रहे बायकॉट कैंपेन पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, "बायकॉट बॉलीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा, यह सब देखकर दुख होता है। मुझे दुख होता है, क्योंकि बहुत सारे लोग यह दिल से कह रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो भारत से प्यार नहीं करता। उन्हें अपने दिल में ऐसा लगता है, लेकिन यह असत्य है।" आमिर ने आगे कहा था, "मैं वाकई देश से प्यार करता हूं। मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है। इसलिए मेरी फिल्मों का बहिष्कार ना करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।"

Akshay Kumar breaks silence over boycott trend against Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha GGA

11 अगस्त को रिलीज हो रहीं दिनों फ़िल्में

अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन' का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं। दोनों फ़िल्में एक साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडणेकर नज़र आएंगी तो वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के सामने करीना कपूर लीड रोल में होंगी। 

और पढ़ें...

'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्मों के अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का निधन, 52 की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर एक्टर्स, सबसे कमाऊ फ़िल्में देने वाले आमिर खान टॉप 4 में भी नहीं

जब एक महिला ने शाहरुख खान को सरेआम जड़ा था थप्पड़, जानें मुंबई लोकल में उस दिन ऐसा क्या हुआ था?

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बेटे आर्यन को बचाने आना पड़ा, देखें VIRAL VIDEO

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios