Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भल्लालदेव' ने छोड़ा सोशल मीडिया, दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर डिलीट की सभी इंस्टाग्राम पोस्ट

37 साल राणा दग्गुबती केवल तेलुगु ही नहीं, तमिल और हिंदी फिल्मों के अभिनेता भी हैं। वे हिंदी में 'दम मारो दम', 'डिपार्टमेंट', 'बेबी', 'द गाजी अटैक' और 'हाथी मेरे साथी' जैसी फ़िल्में कर चुके हैं।

Rana Daggubati announced social media sabbatical, deletes all Instagram posts GGA
Author
Bhopal, First Published Aug 9, 2022, 2:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बाहुबली' (Baahubali) फ्रेंचाइजी में भल्लालदेव की भूमिका में नज़र आए राणा दग्ग्गुबती (Rana Daggubati)  ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है। सोमवार (8 अगस्त) को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। हालांकि, इससे ठीक पहले 37 साल के राणा ने फैन्स के नाम संदेश भी लिखा था, जिसमें उन्होंने ब्रेक की बात कही थी।

राणा ने लिखा- कार्य प्रगति पर है

राणा ने सोशल मीडिया छोड़ने से पहले लिखा था, "कार्य प्रगति पर है। सोशल मीडिया से आराम ले रहा हूं। फिल्मों में मिलते हैं। बड़ा, बेहतर, मजबूत। आप सबको ढेर सारा प्यार। आपका राणा दग्गुबती।" जाहिरतौर पर राणा के फैन्स के लिए उनका इस तरह सोशल मीडिया से दूर होना किसी  झटके से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर राणा दग्गुबती को 47 लाख लोग फॉलो कर रहे थे, जबकि खुद राणा 370 लोगों को फॉलो कर रहे थे। राणा ने अचानक सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला क्यों किया? इसकी वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है। 

Rana Daggubati announced social media sabbatical, deletes all Instagram posts GGA

एनिवर्सरी वाले दिन छोड़ा सोशल मीडिया

8 अगस्त को राणा दग्गुबती और उनकी पत्नी मिहिका बजाज की शादी की दूसरी सालगिरह भी थी। मिहिका ने अपने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं, जिसमें वे राणा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आई थीं। इनमें उनके फ़्रांस टूर की झलक भी दिखाई दे रही है। बता दें कि राणा और मिहिका ने 2 मई 2020 को सगाई की थी और 8 अगस्त 2020 को कोरोना काल के बीच हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में उनकी शादी हो गई थी।

Rana Daggubati announced social media sabbatical, deletes all Instagram posts GGA

पिछली बार इन फिल्मों में नज़र आए राणा

वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबती को हाल ही में तेलुगु भाषा के पीरियड रोमांटिक एक्शन ड्रामा 'वीरता पर्वं' में देखा गया था। वेणु उदुगुला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म में राणा के साथ सई पल्लवी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। उन्हें तमिल भाषा की फिल्म 'गार्गी' में भी महत्वपूर्ण रोल करते देखा गया था,  जिसमें सई पल्लवी लीड रोल में थीं। यह फिल्म जुलाई में रिलीज हुई थी। 

और पढ़ें...

'रक्षा बंधन' के विरोध पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो फिल्म नहीं देखना चाहते, वो ना देखें

बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर एक्टर्स, सबसे कमाऊ फ़िल्में देने वाले आमिर खान टॉप 4 में भी नहीं

जब एक महिला ने शाहरुख खान को सरेआम जड़ा था थप्पड़, जानें मुंबई लोकल में उस दिन ऐसा क्या हुआ था?

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बेटे आर्यन को बचाने आना पड़ा, देखें VIRAL VIDEO

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios