Asianet News Hindi

शेखर कपूर के ट्वीट पर भड़क उठे जावेद अख्तर, गुस्से में दे डाली ये सलाह

शेखर कपूर ने 49 आर्टिस्ट्स के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मॉब लिंचिंग को रोकने के लिए लेटर लिखने के बाद ये ट्वीट किए थे।

Javed Akhtar And shekhar Kapoor Social War
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2019, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. संगीतकार जावेद अख्तर और फिल्ममेकर शेखर कपूर में रविवार को सोशल वॉर छिड़ गया। जावेद ने गुस्से में आकर शेखर को दिमाग का इलाज कराने की सलाह दे दी। दरअसल, फिल्म मेकर ने ट्वीट किया, 'बंटवारे के बाद एक रिफ्यूजी की तरह जिंदगी की शुरुआत की। माता-पिता ने बच्चों की जिंदगी बनाने के लिए सबकुछ दे दिया। हमेशा से बुद्धिजीवियों से डरता रहा। उन्होंने मुझे हमेशा छोटा महसूस करवाया, फिर अचानक से मेरी फिल्मों के बाद मुझे गले लगा लिया। मुझे आज भी उनसे डर लगता है. उनका गला सांप के काटने जैसा है। आज भी रिफ्यूजी जैसा महसूस करता हूं।' जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को एक के बाद एक ट्वीट किया।

जावेद ने दिया करारा जवाब 

इस बात के जवाब में जावेद अख्तर ने लगातार ट्वीट कर शेखर को करारा जवाब दिया। जावेद ने शेखर की निंदा करते हुए लिखा, 'वो कौन से बुद्धिजीवी हैं जिन्होंने आपको गले लगाया और आपको वो सांप के काटने जैसा लगा? श्याम बेनेगल, आदूर गोपाल कृष्णा (अदूर गोपालकृष्णन), राम चंद्र गुहा? सच में? शेखर साहब आप ठीक नहीं हैं। आपको मदद की जरूरत है। इस बात में कोई शर्म नहीं है जाइये किसी मनोचिकित्सक से मिल लीजिए।'

दूसरे ट्वीट में लिखा...

जावेद अख्तर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'आपका क्या मतलब है कि आप अभी भी रिफ्यूजी हैं। क्या आपको लगता है कि आप भारतीय नहीं बल्कि बाहर के व्यक्ति हैं और ये लगता है कि ये आपका देश नहीं है। अगर भारत में आपको रिफ्यूजी जैसा लग रहा है तो कहां नहीं लगेगा, पाकिस्तान में? ये मेलोड्रामा करना बंद करो।'


बता दें कि शेखर कपूर ने 49 आर्टिस्ट्स के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मॉब लिंचिंग को रोकने के लिए लेटर लिखने के बाद ये ट्वीट किए थे। हालांकि इस लेटर के बदले कंगना रनौत, प्रसून जोशी समेत 62 कलाकारों ने इसके जवाब में एक और लेटर लिखा था। यहां तक कि शनिवार को ही शेखर कपूर ने प्रधानमंत्री की तारीफ भी की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios