Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानूनी पचड़े में फंसे 76 साल के जावेद अख्तर, RSS के खिलाफ बोलना पड़ गया भारी, दर्ज हुई एफआईआर

लगता है कि बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही है। जहां एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले गिरफ्तार किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

Javed Akhtar in trouble, FIR filed against lyricist for giving controversial statement on RSS
Author
Mumbai, First Published Oct 4, 2021, 3:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लगता है कि बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही है। जहां एनसीबी (NCB) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी मामले गिरफ्तार किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि 76 साल के गीतकार जावेद अख्तर  (Javed Akhtar), जो अपने बिंदास बयानों के लिए जाने जाते है, उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर मुंबई पुलिस ने अख्तर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने आरएसएस और तालिबान को एक जैसा बताया था।


नहीं मांगी थी माफी
दरअसल, मुंबई के एक वकील संतोष दुबे ने जावेद अख्तर के खिलाफ मुलुंड पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। अख्तर ने पिछले महीने अपने एक इंटरव्यू में आरएसएस के खिलाफ बयान दिया था। उन्होंने आरएसएस की तालिबान और हिंदू चरमपंथियों के बीच समानताएं बताई थीं। उनके इसी बयान के बाद अब वकील ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। वकील ने बताया- मैंने पहले जावेद अख्तर को कानूनी नोटिस भेजा था और उनसे माफी मांगने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और अब उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।


ये कहा था जावेद अख्तर ने
रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद अख्तर ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था- आरएसएस का समर्थन करने वालों की मानसिकता भी तालिबानियों जैसी ही है। आरएसएस का समर्थन करने वालों को आत्मपरीक्षण करना चाहिए। आप जिनका समर्थन कर रहे हैं, उनमें और तालिबान में क्या अंतर है? दोनों की मानसिकता एक ही है। उनका बयान सामने आते ही जमकर विरोध शुरू हो गया था। हालांकि, खुद के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर अभी तक अख्तर ने कोई बयान जारी नहीं किया है। 

 

ये भी पढ़े- मेकअप ने बिगाड़ी ऐश्वर्या राय के चेहरे की रंगत, दिखने लगी झुर्रियां, बच्चन बहू ने पहन रखे थे अजीब से कपड़े

ये भी पढ़े- नशे में धुत्त होते ही बिगड़ जाती है बॉलीवुड सेलेब्स की सूरत, ड्रिंक के बाद यूं दिखते हैं करीना-सलमान जैसे STAR

ये भी पढ़े- 10 Photos में देखें आर्यन खान की बिंदास जिंदगी, शर्टलेस होने से लेकर इन चीजों का शौक रखता है शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़े- आंख में आंसू, झुकी हुई गर्दन और चेहरे पर मायूसी, 8 तस्वीरों में देखें शाहरुख के बेटे आर्यन का अरेस्टिंग मूमेंट

ये भी पढ़े- जो बेटा फंसा ड्रग्स केस में उसे पैदा करते वक्त शाहरुख खान की पत्नी की बन आई थी जान पर, लगा था नहीं बचेगी

ये भी पढ़े- मैंने इतने क्राइम किए, NCB मेरा कुछ ना कर सकी...शाहरुख को दिलासा देने पहुंचे सलमान को यूजर्स ने धो डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios