Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी ले रही लड़कियों पर बिफर पड़ीं जया बच्चन, कहा- तुम्हें कोई शर्म नहीं

अभिषेक बच्चन मंदिर में मौजूद थे, इस दौरान सेल्फी लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी, बेटे को फैंस  की भीड़ से घिरा देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया। इस दौरान उन्होंने आयोजकों को भी नहीं बख्शा ।

Jaya Bachchan was upset at the girls taking selfie with Abhishek Bachchan said you have no shame rps
Author
First Published Oct 7, 2022, 11:30 AM IST

 एंटरटेनमेंट डेस्क, Jaya Bachchan anger erupted over girls taking selfie with Abhishek Bachchan :  दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल में काली बाड़ी मंदिर पहुंची थी। इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करने पर उन्होंने कुछ फैंस को आड़े हाथों लिया। भोपाल के फेमस मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे, इस दौरान जया बच्चन का रोद्र रूप सामने आ गया, फैंस पर गुस्सा होते हुए एक वीडियो सामने आया है। दरअसल अभिषेक बच्चन मंदिर में मौजूद थे, इस दौरान सेल्फी लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी, बेटे को प्रशंसकों की भीड़ से घिरा देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया।   

भीड़ में फंस गए थे अभिषेक बच्चन
भीड़-भाड़ वाले मंदिर में दो युवतियों ने अभिषेक बच्चन से सेल्फी मांगी तो वह मान गए। हालांकि, इसके बाद सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई। जब अभिषेक अनकंट्रोल्ड भीड़ के बीच फंस गए तो इस सब से परेशान जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और कहा, “आप लोग तो छोड़ दीजिये ना ? शर्म नहीं आती आप लोगों को ?” वीडियो के अंत में, वह मुड़ती है और किसी और पर चिल्लाती है, “क्या कर रही है आप? शर्म नहीं आती आप लोगों को?” इसके बाद कुछ समय के लिए माहौल गरमा गया । वहीं गार्ड ने एक्टर को  भीड़ के बीच से सुरक्षित निकाल लिया ।


देखें वीडियो -

Subscribe to get breaking news alertsSUBSCRIBE

Jaya Bachchan schools fans trying to click selfies with @juniorbachchan at Kali Bari temple in #Bhopal But jaya gets always angry on fans ..why's@SrBachchan ji..@ianuragthakur @Anurag_Office @mybmc @filmindependent @MumbaiCityFC pic.twitter.com/hQE3rh7MBf

— Gajendra Singh Chouhan (GaJJu) (@GajjuChouhan91) October 5, 2022


 

जया बच्चन पहले भी दिखा चुकी हैं गुस्सा
यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन सार्वजनिक रूप से फैंस पर से नाराज हो गई हो, इससे पहले भी उन्होंने पिक्स, सेल्फी को लेकर कैमरामेन, आम लोगों को हड़काया है। वे अपने आसापस हमेशा क्लिक किए जाने पर नाराजगी जताती रही हैं। हाल ही में काजोल और रानी मुखर्जी के साथ दुर्गा पूजा उत्सव में इसका एक उदाहरण देखने को मिला था । वीडियो में जया बच्चन की झुंझलाहट साफ दिखाई दे रही थी, वह कैमरामेन को रुकने के लिए कहती हैं, इस दौरान भी उन्होंने कहा कि आप लोगों ने काफी फोटो खींच लिए हैं।


ये भी पढ़ें -  Bigg Boss 16 : ''बहू हमारी रजनी कांत' की एक्ट्रेस Ridhima Pandit की वाइल्ड कार्ड एंट्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios