Asianet News HindiAsianet News Hindi

Satyamev Jayate 2 Collection : पहले दिन सिर्फ इतने करोड़ ही कमा पाई जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) 25 नवंबर को रिलीज हो गई। फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का रीमेक है। 

John Abraham Film Satyamev Jayate 2 First Day Boxoffice Collection kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 8:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) 25 नवंबर को रिलीज हो गई। फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का रीमेक है। पहली फिल्म सुपरहिट थी, इसलिए दर्शकों को इस मूवी से भी बड़ी उम्मीदें थीं। हालांकि, पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो आंकड़े बहुत ज्यादा अच्छे नहीं कहे जा सकते। 

फिल्म के पहले दिन की एक्सपेक्टेड इनकम के आंकड़े सामने आ चुके हैं। ओरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पहले दिन 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। फिल्म केवल 7.9 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। ओरमैक्स मीडिया ने ये आंकड़ा फिल्म की प्री बुकिंग और लोगों के रिव्यूज के बेस पर जारी किया है। 

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन 28 करोड़ कमाए थे, जबकि जॉन अब्राहम की फिल्म उसे एक तिहाई कम यानी 8 करोड़ में सिमटती नजर आ रही है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 ने भी पहले दिन 7-8 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया था। 

दमदार डायलॉग से सजी है सत्यमेव जयते 2 : 
सत्यमेव जयते 2 करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने पर बनी है, जिसमें जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग किरदारों में हैं। एक तरफ जॉन ने जुड़वा भाइयों सत्या बलराम आजाद (होम मिनिस्टर)- जय बलराम आजाद (पुलिसवाले) का रोल प्ले किया है, वहीं तीसरा किरदार है इनके पिता दादा साहेब बलराम आजाद का। जॉन के तीनों किरदारों की एंट्री और स्‍पीच में जॉन की पर्सनैलिटी झलकती है, जिसे दमदार बनाने के लिए इसमें दमदार डायलॉग ‘जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है’, ‘पंखे पर झूल रहा किसान है, गड्ढे में पूरा जहान है, फिर भी भारत महान है’ और ‘तन मन धन’ से बड़ा है ‘जण, गण, मन’।

ये भी पढ़ें -
Roopa Ganguly Birthday: Mahabharat में इस सीन को करते वक्त छलक पड़े थे 'द्रौपदी' के आंसू, सामने आई थी ये वजह

Roopa Ganguly Birthday: पति के कारण पाई-पाई को मोहताज हो गई थी ये हीरोइन, फिर उठाया था खौफनाक कदम

Rakhi Sawant Birthday: ये है राखी सावंत का Real नाम, कभी चंद रुपयों के लिए Anil Ambani की शादी में परोसा खाना

मम्मी- पापा को घर छोड़ छोटे भाई संग टहलने निकलने Taimur Ali Khan, इधर गुस्से में नजर आए Salman Khan 

Dhoom 2 @ 15: जब Hrithik Roshan ने किया Aishwarya Rai को Kiss तो बर्दाश्त नहीं कर पाई थी बच्चन फैमिली

TMKOC की दयाभाभी ने 6 साल पहले इस चार्टर्ड अकाउंटेंट से की थी शादी, शो छोड़ अब संभाल रही बेटी और परिवार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios