Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिलीज के 11 दिन पहले विवादों में फंसी 'बटला हाउस', ये है वजह

'बटला हाउस' का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है। यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद पुलिस एनकाउंटर की घटना पर आधारित है। 

John Abraham Movie Batla house controversy before releasing plea filled in delhi high court
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2019, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'बटला हाउस' रिलीज होने से 11 दिन पहले ही विवादों के घेरे में फंसती नजर आ रही है। फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि 'बटला हाउस' जिस घटना पर आधारित है उसके दो आरोपियों अरीज खान और शहजाद अहमद द्वारा मूवी पर रोक लगाने की याचिका दायर की गई है और इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते की जाएगी।

प्री-स्क्रीनिंग करने की मांग

आरोपियों ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका में मांग की कि फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग की जाए, जिसके लिए केंद्र को निर्देश दिए जाने की बात कही। दायर याचिका में कहा गया कि मूवी में दिखाई गई घटनाएं, ट्रायल (जांच) को प्रभावित कर सकती हैं। क्योंकि इसमें बटला हाउस और दिल्ली सीरियल ब्लास्ट्स को एक-दूसरे से जोड़ने की कोशिश की गई है। 

John Abraham Movie Batla house controversy before releasing plea filled in delhi high court

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

'बटला हाउस' का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है। यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद पुलिस एनकाउंटर की घटना पर आधारित है। इसमें जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर को कास्ट किया गया है। वे जॉन के अपोजिट रोल प्ले करती नजर आएंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios