Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना मेकअप बेहद खूबसूरत नजर आईं Kajol, मोटिवेशनल कोट्स लिख फैंस को किया हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड के सुपरस्टार में उनका भी नाम शामिल है। वो अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवान बना देती है। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां बनने के बाद भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। चाहें वो मेकअप में हो या फिर बिना मेकअप के। वो बिना मेकअप इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसकी खूब तारीफ हो रही है।
 

Kajol made fans crazy by sharing photo without makeup NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. काजोल (Kajol) जब पर्दे पर उतरती हैं तो ऐसा लगता है कि वो किरदार सिर्फ उन्हीं के लिए गढ़ा गया हो। अभिनय के क्षेत्र में उनका कोई सानी नहीं है। बॉलीवुड (Bollywood) के सक्सेफुल एक्ट्रेस में से उनका एक नाम है। काजोल बिल्कुल अपनी मां तनुजा (Tanuja) की परछाई हैं। तनुजा भी अपने जमाने की सुपरस्टार थी। 47 साल की एक्ट्रेस अभी भी बेहद मासूम नजर आती है। आए दिन उनकी नटखट अदाएं भी लोगों को दिखाई देती हैं। अभिनेत्री अपने चुलबुलेपन की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी वो कुछ ऐसा पोस्ट डालती हैं तो जो फैंस को प्रेरणा देती है।

बिना मेकअप नजर आईं काजोल

काजोल मंगलवार शाम अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली और उसके साथ एक मोटिवेशनल कोट भी डाला। एक्ट्रेस ने बिना मेकअप किए हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।  अजय देवगन की पत्नी इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने तस्वीर के साथ लिखा, 'उन जगहों पर हंसे जहां आप रोये हैं। नैरेटिव बदल दें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल 9 से 5 की जॉब करना चाहती थीं

बता दें कि काजोल भले ही एक्टिंग में महारथी हों लेकिन एक्टिंग उनकी पसंद नहीं थी। वो 9 से 5 की नौकरी करना चाहती थीं। काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने हमेशा से सोचा था कि मुझे पर्दे पर कभी नहीं आना है। क्योंकि मैंने अपने परिवार मां-पिता जी, दादाजी को सिर्फ काम करते देखा। वो बहुत मेहनत करते थे। मुझे लगता था कि मैं इतना काम नहीं कर सकती। उन्होंने आगे बताया था कि मुझे कुछ बनना है तो मैं जरूर बनूंगी, लेकिन इतना काम करके नहीं बनूंगी। मैं 9 से 5 वाली काम करना चाहती थी और महीने के आखिर में ढेर सारे रुपए मिल जाए, ये मेरा प्लान था।

उन्होंने यह भी बताया कि वो कैसे फिल्मों में पहुंची। उन्होंने बताया कि वो अपनी बहन मयूरी की फोटोशूट कराने गई थी। वहां मेरा भी मेकअप हो गया। राहुल अंकल ने मेरी तस्वीर देखी और मुझे फिल्म के लिए अप्रोच किया। ना चाहते हुए  भी मैं फिल्म लाइन में आ गई।

काजोल कई हिट फिल्में दे चुकी हैं

काजोल अबतक कई हिट फिल्म दे चुकी हैं। जिसमें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ- कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', फना हिट फिल्मों में शुमार है। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी' में अजय देवगन के अपोजिट लीड रोल में नजर आई थीं। 

और पढ़ें:

मां-बाप के अलग होने के 17 साल एक्ट्रेस बेटी ने कही चौंकाने वाली बात, पेरेंट्स के तलाक पर किया रिएक्ट

एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल रोमांस कर रहे थे अक्षय-जैकलीन, तभी आया एक मजेदार ट्विस्ट, देखें Video

बिखरे घुंघराले बाल और सफेद दाढ़ी में दिखे अक्षय कुमार, कुछ दिनों बाद इस फिल्म से करेंगे धमाका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios