Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब Kajol भी को भी हुआ कोरोना, खुद दी पॉजिटिव होने की जानकारी, इसलिए शेयर की बेटी Nysa Devgn की फोटो

कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। अब खबर है कि काजोल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने खुद कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है।

kajol tests covid 19 shares daughter nysa devgn photo for positive vibes KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 30, 2022, 10:47 AM IST

मुंबई. कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। देश के कई राज्यों में कोरोना के मरीज दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब खबर है कि काजोल (Kajol) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने खुद कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है। हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट शेयर करने के साथ अपनी नहीं बल्कि बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की फोटो शेयर की है। उन्होंने न्यासा की जो फोटो शेयर की है, उसमें वे मुस्कराती नजर आ रही है। न्यासा के हाथों में मेहंदी लगी और उन्होंने गोल्जन लहंगा भी कैरी कर रख रखा है। लगता है ये किसी शादी की फोटो है। काजोल ने अपनी बेटी की मुस्कान को दुनिया का सबसे शानदार स्माइल बताया। आपको बता दें कि इससे पहले काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी  (Tanishaa Mukerji) भी कोरोना संक्रमित हो चुकी है।


काजोल ने लिखा ये मैसेज
काजोल ने खुद को कोरोना को होने की जानकारी शेयर करते हुए लिखा- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं वास्तव में नहीं चाहती कि कोई मेरी रूडोल्फ नाक देखें, तो इसलिए मैं दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान शेयर कर रही है। मिस यू न्यासा और हां मैं अपनी घूमाकर देख सकती हूं। आपको बता दें कि फिलहाल काजोल सिल्वर स्क्रीन से दूर है। जब से उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) से शादी की है तभी से उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया था। फिर मां बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली। हालांकि, वे साल में एकाध फिल्म में नजर आ जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


16 साल की उम्र में किया था डेब्यू
काजोल 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में की थी। उन्होंने फिल्म बेखुदी से इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि, उनकी पहली ही फिल्म सुपरफ्लॉफ साबित हुई थी। इसके बाद वे बाजीगर में नजर आई और इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। इसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा। काजोल अब तक के अपने फिल्मी सफर में 6 फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकी है। 


- वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म त्रिभंग में नजर आईं थीं। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। काजोल ने रेवती निर्देशित द लास्ट हुर्रे को साइन की थी। वहीं, बात उनकी बेटी न्यासा की करें तो वे फिलहाल सिंगापुर के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा पढ़ाई से वक्त निकालकर मुंबई घरवालों से मिलने आती रहती है। 

 

ये भी पढ़ें
Faisal Khan Birthday: पिता ने ऑटो चलाकर पाला, बेटे ने एक्टिंग-डांस से चमका दी पूरे परिवार की किस्मत

आखिरकार Akshay Kumar की झोली में आकर गिरी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

तो क्या एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे Salman- Shahrukh और Hrithik Roshan, इस फिल्म में आएंगे नजर

Bigg Boss सीजन 13 सबसे ज्यादा हुआ हिट, 4 रिकॉर्ड किए थे अपने नाम, पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा था यह रियलिटी

Bigg Boss 15 Grand Finale: Rakhi Sawant ने सरेआम पति रितेश को किया Lip Lock, Viral हो रहीं तस्वीरें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios