क्या शाहरुख खान संग दोबारा स्क्रीन शेयर कर रही काजोल, जानें कौन सी फिल्म में नजर आएगा ऑनस्क्रीन कपल

| Dec 07 2022, 01:27 PM IST

क्या शाहरुख खान संग दोबारा स्क्रीन शेयर कर रही काजोल, जानें कौन सी फिल्म में नजर आएगा ऑनस्क्रीन कपल
क्या शाहरुख खान संग दोबारा स्क्रीन शेयर कर रही काजोल, जानें कौन सी फिल्म में नजर आएगा ऑनस्क्रीन कपल
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी स्क्रीन पर देखना हर कोई पसंद करता है। आपको बता दें कि दोनों आखिरी बार 2015 में आई फिल्म दिलवाले में साथ नजर आए थे। इसी बीच शाहरुख के साथ दोबारा काम करने को लेकर काजोल ने खुलासा किया। 
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वे लगातार इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। डायरेक्टर रेवती की ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अपने फेवरेट को-स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ दोबार स्क्रीन शेयर करने को लेकर बड़ा खुलासा किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तो उन्होंने कहा- अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं है और मुझे नहीं पता। शायद हमें उनसे ही पूछना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह शाहरुख के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगी। आपको बता दें कि दोनों आखिरी बार 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में साथ नजर आए थे। 


फेवरेट जोड़ी है काजोल-शाहरुख खान
आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है, जिन्हें फैन्स स्क्रीन पर देखने सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हीं में एक जोड़ी है काजोल और शाहरुख खान की। दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया। आपको बता दोनों पहली बार फिल्म बाजीगर में साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माय नेम इज खान, दिलवाले में नजर आए। इसी बीच काजोल द्वारा दिए इंटरव्यू से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे दोबारा शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित है। वैसे, आपको बता दें कि काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी करने के बाद फिल्मों में काम करना कम कर दिया था। फिर वे मां बनी और काफी समय तक स्क्रीन से दूर रही। अभी भी काजोल साल में एकाध ही फिल्म करती है बाकी वक्त वह अपनी फैमिली के साथ स्पेंड करना पसंद करती हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts


काजोल का वर्कफ्रंट
बात काजोल के वर्कफ्रंट की करें तो वह फिलहाल रेवती की फिल्म सलाम वेंकी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के उनके साथ विशाल जेठवा लीड रोल में है। इनके अलावा फिल्म में राहुल बोस, अहाना कुमरा, राजीव खंडेलवाल अभी है। फिल्म में आमिर खान भी स्पेशल अपीयरेंस देंगे। यह फिल्म काजोल द्वारा अभिनीत एक मां की सच्ची कहानी के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित अपने बेटे (विशाल) को पूरी जिंदगी जीने देने के लिए वह सब कुछ करती है जो वह कर सकती है। सलाम वेंकी 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

 

ये भी पढ़ें
अक्षय-आमिर से SRK तक, इतनी थी बॉलीवुड के इन सुपरस्टर्स की फर्स्ट सैलेरी, एक को मिले थे सिर्फ 7 रुपए

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल