Asianet News Hindi

12वीं फेल कहते हुए KRK ने कंगना रनोट पर साधा निशाना, वीडियो में मजाक उड़ाते हुए किया रोने का नाटक

सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अब कमाल आर खान ने कंगना रनोट पर निशाना साधा है। दरअसल, यह सब वे कंगना का पासपोर्ट रीन्यू करवाने का जो मामला कोर्ट में चल रहा है उसको लेकर कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें वे कंगना को बारहवीं फेल बता रहे हैं। 

Kamaal R Khan target kangana ranaut pretends to weep as he mocks her in new video here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 18, 2021, 3:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विवादों का दूसरा नाम है कमाल आर खान (Kamaal R Khan)। वे आए दिन ऐसा कुछ कर जाते हैं कि सुर्खियों में आ ही जाते हैं। कुछ पहले उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को उनकी फिल्म राधे के जरिए निशाना बनाया था। इसके बाद उन्होंने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) से पंगा लिया। अब वे कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पर निशाना साधते  उनका मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें वे कंगना को बारहवीं फेल बता रहे हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि कंगना ने नफरत फैलाने में पीएचडी हासिल कर रखी है। दरअसल, यह सब वे कंगना का पासपोर्ट रीन्यू करवाने का जो मामला कोर्ट में चल रहा है उसको लेकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे रोने तक ही एक्टिंग कर रहे हैं। 


केआरके ने उतारी कंगना की नकल
केआरके ने अपने वीडियो में बताया कि कंगना ने जज से कहा कि वो चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, पद्मश्री हैं, जो सब कुछ जानती हैं। उन्होंने कंगना की नकल करते हुए कहा- चार राष्ट्रीय पुरस्कार क्या सेटिंग कर के जीते हैं, मुझे ही पता है (केवल मुझे पता है कि मुझे अपने चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए क्या-क्या करना पड़ा था)। बता दें कि हाल में केआरके ने कंगना को दीदी कह दिया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।


खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा
बता दें कि कंगना अपने अपकनिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करने विदेश जाना चाहती है और उनका पासपोर्ट 15 सिंतबर को एक्सपायर हो जाएगा। इसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, कंगना पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह और जानबूझकर नफरत फैलाने पर एफआईआर दर्ज की थी। अब पासपोर्ट विभाग ने इसी एफआईआर की वजह से पासपोर्ट रीन्यू पर आपत्ति जताई है। 


25 जून तक टली सुनवाई
बता दें कि कंगना रनोट ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए पासपोर्ट ऑफिस को निर्देश दिए जाने की याचिका दाखिल की थी। 15 जून को इस मामले पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने इस मामले में फिलहाल कोई भी राहत दिए जाने से इनकार कर दिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 25 जून को होगी।


सलमान-मीका ने पंगा
बता दें कि केआरके बीते दिनों सलमान खान से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस फाइल किया है। केआरके का आरोप था कि सलमान ने उन पर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निगेटिव रिव्यू करने पर मानहानि का केस किया गया, वहीं सलमान की ओर से कहा गया कि उन पर मान‍हानि का केस भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग की बातों को लेकर किया गया। इसके बाद मीका सिंह से भी उनका विवाद हुआ था। मीका ने केआरके को कुत्‍ता कहकर गाना भी बनाया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios