Asianet News HindiAsianet News Hindi

धमकी देने के कुछ घंटे बाद ही बदले KRK के सुर, लोग बोले- मैंने सुना बॉलीवुड वालों ने आपको बहुत मारा

ट्वीट और छेड़छाड़ विवाद में जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद 11 सितम्बर को केआरके ने ट्वीट किया था कि वे बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं, जो उन्होंने डिलीट कर दिया है। लेकिन उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Kamaal Rashid Khan Aka KRK Getting Trolled For Deleting A Tweet About Bollywood GGA
Author
First Published Sep 12, 2022, 4:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ़ केआरके (KRK) ने सोमवार को एक ट्वीट कर धमकी दी थी कि वे बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। लेकिन कुछ घंटे बाद ही उन्होंने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया और नया ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वे किसी से कोई बदला नहीं लेना चाहते। पिछले दिनों ही जमानत पर जेल से बाहर आए कमाल राशिद खान का ताजा ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या लिखा केआरके ने ट्वीट में?

47 साल के केआरके ने ताजा ट्वीट में विवाद का पूरा ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया है। उन्होंने लिखा है, "मीडिया नई-नई कहानियां बना रहा है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर में सुरक्षित हूं। मुझे किसी से कोई बदला लेने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ जो कुछ भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे लगता है कि यह सब मेरी किस्मत में लिखा था।" हालांकि, ट्विटर यूजर इस तरह सुर बदलने के बाद केआरके को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Kamaal Rashid Khan Aka KRK Getting Trolled For Deleting A Tweet About Bollywood GGA

ट्विटर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

केआरके के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, "मतलब, तुम डर्टीवुड से डर गए हो और अब किसी डर्टीवुड फिल्म का रिव्यू नहीं करोगे।" एक यूजर का कमेंट है, "KRK डर गया क्या डबल ढोलकी करन जौहर से?" एक यूजर ने लिखा है, "मस्त जोक मारा है। हर किसी से पंगा मत ले।"

Kamaal Rashid Khan Aka KRK Getting Trolled For Deleting A Tweet About Bollywood GGA

एक यूजर का कमेंट है, "मैंने सुना बॉलीवुड वालों ने आपको बहुत मारा।" एक यूजर ने पूछा है, "क्या हुआ भाई, सारी हवा निकल गई।" एक यूजर का कमेंट है, "लगता है एक डंडा सिर पर पड़ा है, इसलिए अकल आ गई है तुझ में।"

Kamaal Rashid Khan Aka KRK Getting Trolled For Deleting A Tweet About Bollywood GGA

29 अगस्त को हुई थी KRK की गिरफ्तारी

कमाल राशिद खान को 29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर उतरते ही अरेस्ट कर लिया था। उनकी गिरफ्तारी 2020 के उन दो ट्वीट की वजह से हुई थी, जिनमें उन्होंने दिवंगत ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। उन्होंने दावा किया था कि वे पहले से जानते थे कि ऋषि कपूर और इरफ़ान खान का निधन हो जाएगा।

सितम्बर के पहले सप्ताह में केआरके को 2021 के एक फिटनेस ट्रेलर को छेड़ने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, 6 सितम्बर को उन्हें छेड़छाड़ और 9 सितम्बर को उन्हें ट्वीट विवाद में जमानत मिल गई थी।

और पढ़ें...

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तारीख तय, जानिए वेडिंग से रिसेप्शन तक का पूरा शेड्यूल

49 साल की एक्ट्रेस को कामवाली ने टांग पकड़कर खींचा, दर्द से चिल्लाते देख पति बोला- मैंने ही उसे पैसे दिए थे

'तारक मेहता...' छोड़ने के 5 साल बाद ऐसी दिखने लगीं 'दया भाभी', नई PHOTO में पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

अमिताभ ने कर दिया था रणबीर की बहन संग काम करने से इनकार, ये 9 सेलेब्स भी साथ काम करने नहीं हुए राजी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios