Asianet News Hindi

अक्षय की 'हाउसफुल 4' के गाने पर इस एक्टर ने किया डांस, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

केआरके ने 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' में गेस्ट अपीयरेंस की थी। इससे पहले वो 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'देशद्रोही' और भोजपुरी मूवी 'मुन्ना पांडे बेरोजगार' (2006) में नजर आए थे।

Kamaal Rashid Khan KRK Danced on Akshay kumar housefull 4 movie song Saithan ka sala video viral
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2019, 11:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म क्रिटिक, प्रोड्यूसर और एक्टर केआरके यानी कमाल राशिद खान का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के गाने 'शैतान का साला' पर जमकर डांस मूव्ज दिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'हाउसफुल 4 के गाने 'शैतान का साला' पर मेरा डांस।' 

लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

केआरके वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भूत उतरा की नहीं?' दूसरे ने लिखा, 'भाई खुजली की दवा 5 रु. में आती है।' तीसरे ने लिखा, 'बजट से बाहर है, इसके पास सिर्फ दो रु. है।' चौथे ने लिखा, 'इसे डांस नहीं पागलपन का दौरा कहते हैं।' इसके साथ ही एक ने लिखा, 'पूरे शरीर में खुजली हो रही है क्या।' इसी तरह से तमाम यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स बनाकर केआरके का मजाक उड़ा रहे हैं। 

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

केआरके ने 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' में गेस्ट अपीयरेंस की थी। इससे पहले वो 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'देशद्रोही' और भोजपुरी मूवी 'मुन्ना पांडे बेरोजगार' (2006) में नजर आए थे। इसके साथ ही वे सितम (2005), भोजपुरी मूवी 'मुन्ना पांडे बेरोजगार' (2006) और 'देशद्रोही' (2008) को प्रोड्यूस कर चुके हैं। इसके अलावा वे सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios