Asianet News Hindi

अनपढ़ कह कर उड़ाया कंगना का मजाक तो भड़की एक्ट्रेस, बोली- मेरे ट्वीट सिर्फ हाई IQ वालों के लिए

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियो में रहती हैं। फिर चाहे उनके बेबाक बयान हो या अपने विरोधियों को दिया करारा जवाब। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिस पर कंगना ने उनका मजाक उड़ाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना के ज्ञान को लेकर कुछ लोगों ने तरह-तरह के सवाल खड़े कर दिए। यहां तक कि उन्हें अनपढ़ भी कहा। अपनी आलोचना देख कंगना रनोट का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। 

Kangana Ranaut Angry and gave Befitting reply to a writer who Call Actress is uneducated KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 28, 2021, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियो में रहती हैं। फिर चाहे उनके बेबाक बयान हो या अपने विरोधियों को दिया करारा जवाब। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिस पर कंगना ने उनका मजाक उड़ाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना के ज्ञान को लेकर कुछ लोगों ने तरह-तरह के सवाल खड़े कर दिए। यहां तक कि उन्हें अनपढ़ भी कहा। अपनी आलोचना देख कंगना रनोट का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। 

 

दरअसल, कंगना ने ये जवाब तब दिया जब लेखक असीम छाबड़ा ने उन्हे बेवकूफ और अनपढ़ कहते हुए ट्वीट किया। असीम ने कहा- ये महिला इतनी बेवकूफ कैसे हो सकती हैं। वो कम्युनिस्ट शब्द का सही से इस्तेमाल कर लें, यही काफी है। लेकिन ये तो बिल्कुल ही दिशाहीन और अनपढ़ है। मूर्ख लोगों को लगता है कि ये सबकुछ जानती है। मैं तो अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि इसने 'रेड इंडियंस' जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है। 

 

असीम छाबड़ा के इस ट्वीट पर कंगना ने करारा जवाब देते हुए लिखा- मेरे ट्वीट्स केवल और केवल हाई IQ वाले लोगों के लिए होते हैं। मेरे पास इतना वक्त नहीं है कि मैं हर कठपुतली को ऐसे ही समझाती रहूंगी। और वैसे भी तुम किस बात से इतने खुश हो रहे हो? ये तुम्हारे लिए नहीं है। वैसे भी रेड इंडियन्स के बारे में क्या जानते हो? 

 

बता दें कि असीम छाबड़ा ने ये ट्वीट कंगना के उस बयान पर किया था, जब एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की नीतियों पर सवाल खड़े किए थे। कंगना ने लिखा था- ट्रंप ने तो विदेशी जमीन से अपनी आमी वापस बुलाई थी। उन्होंने कहा था कि अमेरिका को मोरल पुलिसिंग का कोई हक नहीं है। लेकिन जब वामपंथियों को सत्ता मिली तो ट्रंप की आवाज को दबा दिया गया और वो अब ईरान के हालातों पर हंस रहे हैं। लेकिन बहुत जल्दी आपकी भी बारी आने वाली है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios