Asianet News Hindi

कंगना रनोट का चीन पर फूटा गुस्सा, बोलीं-चीनी सामानों का करें बहिष्कार

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना केवल फिल्मों में और फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार रखती हैं। हाल ही में भारत-चीनी सेना के बीच झड़प हुई थी। 

Kangana Ranaut Appeals to people for boycott chinese product After India china face off in Galwan valley KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2020, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना केवल फिल्मों में और फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार रखती हैं। हाल ही में भारत-चीनी सेना के बीच झड़प हुई थी। इस हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। अब इस मुद्दे पर कंगना ने एक वीडियो के जरिए विचार शेयर किए हैं। वो इसमें चीनी सामानों का बहिष्कार करने की बात कह रही हैं।  

इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक्ट्रेस का वीडियो 

कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका वीडियो शेयर किया गया है। इसमें भारत के लोगों से पूरी तरह चीन के बने उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करने की अपील की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा गया है, 'चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा। #अब_चीनी_बंद' वीडियो में कंगना ने कहा है कि भारतीय होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें और इसके लिए हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"We have to stand together, unite, and collectively fight this war against China!" #अब_चीनी_बंद

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jun 26, 2020 at 9:06pm PDT

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर भी एक्टर ने कही थी ये बात 

बता दें, इससे पहले कंगना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बेबाकी से अपने बयान सामने रखे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत बॉलीवुड के नेपोटिजम का शिकार हुए हैं और यह उनकी आत्महत्या नहीं बल्कि एक 'प्लांड मर्डर' था। इस मुद्दे पर सुशांत के फैन्स से भी कंगना को काफी सपोर्ट मिला था और अब तक नेपोटिज्म का मुद्दा देशभर में गरमाया हुआ है। इसके साथ ही फैंस सुशांत की मौत पर सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios