Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब इस कॉमेडियन पर भड़की Kangana Ranaut, आतंकवादी काम करने वाला बता कर दी ये मांग

कंगना रनौत का गुस्सा कॉमेडियन वीर दास पर फूटा है। उनके बयान को लेकर एक्ट्रेस भड़क गई और उनके काम को आतंकवादी जैसा बता सख्त कार्रवाई की मांग की हैं। 

Kangana ranaut attack on vir das NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 6:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश में महिलाओं की स्थिति पर कॉमेडियन वीर दास (Vir das) का बयान विवादों में घिर चुका है। वो अपने बयान को लेकर अब माफी मांग चुके हैं। बावजूद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। इसमें एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी है। एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उनके बयान को आंतकवाद से जोड़ दिया। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट साझा और उनके काम की तुलना आतंकवाद से कर दी।

ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं

कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हो तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है।  चर्चिल ने बंगाल में पड़े अकाल के दौरान मदद करने को लेकर होने वाले विचार-विमर्श के दौरान कहा था कि भारत के लिए कोई भी मदद नाकाफी होगी क्योंकि भारतीय खरगोश की तरह बच्चे पैदा करते हैं। वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं। उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को ही दोषी ठहराया। पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं है। ऐसे अपराधियों @virdas के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।'

महिलाओं की स्थिति पर दिया विवादित बयान

वीर दास ने आखिर क्या कहा था कि इतना बवाल मच गया। चलिए बताते हैं। दरअसल कॉमेडियन वीर दास का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के कथित तौर पर दोहरे चरित्र का जिक्र किया। उन्हें ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि मैं एक ऐसे भारत से आता हूं,   जहां दिन में महिलाओं की पूजा होती है और रात में उनके साथ रेप होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं।

इस वीडियो को लेकर वो विवादों में घिर गए। हालांकि उन्होंने अपनी लाइन के लिए माफी मांग ली। वीडियो अमेरिका में हुए एक शो का बताया जा रहा है।

वीर दास पर केस दर्ज 

इस बयान को लेकर उनके खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है। बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशुतोष जे दुबे और बीजेपी महाराष्ट्र के कानूनी सलाहकार ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि वीर दास ने जान बूझकर भारत, भारतीय महिलाओं और भारत के पीएम के खिलाफ उकसाने वाले और अपमानजनक बयान दिए हैं।

और पढ़ें:

ज्योतिष की नजरों से जानें कैसी होगी Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी

MALAIKA ARORA शॉर्ट्स और बिखरे बालों में हड़बड़ा के दौड़ी, जानें बोल्ड एक्ट्रेस क्यों नजर आईं इतनी परेशान

Deepika Padukone और Ranveer Singh उत्तराखंड की वादियों में हुए रोमांटिक, एक-दूजे से लिपटे आए नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios