Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेपोटिज्म को लेकर जावेद अख्तर पर भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं-'घर बुलाकर क्यों धमकाया था'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनोट ने बॉलीवुड के खिलाफ नेपोटिज्म का मोर्चा खोल दिया है। वो खुद तो हिम्मत कर भाई-भतीजावाद के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए कह रही हैं।

Kangana Ranaut Blast on javed Akhtar Nepotism Actress Asked Why threaten Someone KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2020, 12:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनोट ने बॉलीवुड के खिलाफ नेपोटिज्म का मोर्चा खोल दिया है। वो खुद तो हिम्मत कर भाई-भतीजावाद के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए कह रही हैं। वहीं, वो बड़े-बड़े दिग्गजों का भी नाम लेने से नहीं कतरा रही हैं। अब उन्होंने अख्तर परिवार पर निशाना साधा है। दरअसल, जावेद अख्तर ने हाल ही में एक न्यूज चैनल में नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे थे।

बेटे के लिए कुछ करना गलत नहीं: जावेद

संगीतकार जावेद अख्तर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि हर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है, और अपने बेटे पर अगर कोई पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता। वहीं, उसी शो में फरहान और जोया अख्तर भी मौजूद रहे, जिन्होंने नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे। अब उसी प्रोमो को देख कंगना रनोट भड़क गई हैं। कंगना की टीम ने ट्वीट कर अख्तर परिवार पर निशाना साधा है।

 

जावेद अख्तर पर भड़कीं कंगना रनोट

कंगना की टीम ने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस को घर बुलाकर क्यों धमकाया था? ट्वीट में लिखा है, 'जरा ये बताइए कि मनाली में रहने वाली अमर दीप रनोट की बेटी कंगना रनोट ने कब आप से मदद या फेवर मांगा। आपके पास जो है सब अपने बच्चों को दे दीजिए। आपने क्या सुना है, जीयो और जीने दो। किसी और की बेटी को बुली करने से क्या मिलेगा जब आप खुद अपनी बेटी से इतना प्यार करते हैं। क्यों आपने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाया था। जवाब दीजिए।'

जावेद पर पहले भी कंगना लगा चुकी हैं आरोप 

अब ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनोट ने जावेद अख्तर पर ये आरोप लगाया है। इससे पहले भी उन्होंने कई मौकों पर बताया है कि जब वो ऋतिक के साथ विवाद में फंसी थीं, तब जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर डांटा था। कंगना ने दावा किया था कि जावेद उनसे ऋतिक के परिवार से माफी मांगने के लिए कह रहे थे।

वैसे कंगना रनोट नेपोटिज्म को लेकर और कई बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने सुशांत मामले में भी कई चौकाने वाली बातें बताई हैं। पुलिस भी इस सिलसिले में उनसे पूछताछ करने वाली हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios