Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट ने तापसी पर एक बार फिर से किया हमला, बोलीं- अब तक नहीं दी एक भी सोलो हिट

बी-टाउन में पिछले कुछ दिनों से नेपोटिज्म को लेकर स्टार्स आपस में ही भिड़े हुए हैं कोई स्टार किड्स के टैलेंट की बात कह रहा है तो कई उन पर निशाना साधे हुए हैं। ऐसे में कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच भी पिछले कुछ दिनों से सोशल वॉर चल रही है। हाल ही में उन्होंने तापसी और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड की एक्ट्रेस कहा था।

kangana Ranaut blast on taapsee pannu never gave a solo hit film in her life See twittes on Nepotism KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2020, 7:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बी-टाउन में पिछले कुछ दिनों से नेपोटिज्म को लेकर स्टार्स आपस में ही भिड़े हुए हैं कोई स्टार किड्स के टैलेंट की बात कह रहा है तो कई उन पर निशाना साधे हुए हैं। ऐसे में कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच भी पिछले कुछ दिनों से सोशल वॉर चल रही है। हाल ही में उन्होंने तापसी और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड की एक्ट्रेस कहा था। इसके बाद तापसी ने भी कंगना को ट्वीट के जरिए जवाब दिया था। उनके ट्वीट का ऋचा चड्ढा, वीर दास, सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर और श्रुति सेठ जैसे सितारों ने सपोर्ट किया था। अब इस मामले में कंगना ने तापसी पर एक बार फिर तीखा हमला किया है।

 

कंगना ने किया ट्वीट

कंगना टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तापसी को टारगेट करते हुए एक और ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा था, 'कंगना ने अपने इंटरव्यू में ही ये भविष्यवाणी कर ली थी कि गिद्ध उनके खून के पीछे लग जाएंगे। लालची लिबरल्स जिनके ऊपर प्राइस टैग लगा होता है। ये संघर्ष करने वाले बी ग्रेड फेल एक्टर्स एक अकेली एक्ट्रेस के खिलाफ हैं, जो माफिया के खिलाफ आवाज उठा रही है।'

कंगना की पीआर टीम ने एक और ट्वीट में लिखा, 'मिशन एम और बदला एक्टर्स द्वारा डोमिनेट की गई फिल्में थीं। तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। कनिका ढिल्लन और लेफ्ट का पूरा इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर अप करने की कोशिश कर रहा है। वो सुशांत जिसने नेपोटिज्म और बुलिंग को लेकर शिकायत की। आप सबको शर्म आनी चाहिए। किसी ने भी उसे नहीं बचाया लेकिन अब उसके हत्यारों को बचाने की कोशिश की जा रही है।'

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं तापसी 

गौरतलब है कि इस मामले में तापसी भी लगातार कई ट्वीट्स को रिट्वीट्स कर रही हैं। उन्होंने सोनू सूद के कुछ इंटरव्यूज को रिट्वीट किया है। इस इंटरव्यू में सोनू सूद कहते हुए दिखते हैं कि फिल्म 'मणिकर्णिका' के दौरान उन्होंने 45 दिनों तक शूटिंग की थी, लेकिन कंगना के रवैये से तंग आकर उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। दोनों एक्ट्रसेस के बीच ट्विटर वॉर थमता नजर नहीं आ रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios