Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या Kangana Ranaut को मिला प्यार में धोखा, पोस्ट शेयर कर कुछ यूं किया अपनी लव लाइफ की तरफ इशारा

बीते कुछ दिनों कंगना रनोट भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। एक बार फिर वे चर्चा में आ गई है। इस बार वे अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आई है। 

kangana ranaut ditched in love bollywood actress latest post hints KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 12:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बीते कुछ दिनों कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनके इस बयान पर जहां कईयों ने उनकी आलोचना की वहीं, कुछ ने उनका सपोर्ट भी किया। एक बार फिर कंगना चर्चा में आ गई है। इस बार वे अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गई है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने टूटे दिल का हाल बयां किया है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो लोगों को गले लगते हुए दिखाया और लिखा- तेरे लिए हम हैं जिए...कितने सितम हम पे सनम...। वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना ने अपने बचपन की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं एक साधारण लड़की हूं, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूं और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है।


कम नहीं है अफेयर के किस्से
कंगना रनोट की इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि एक बार फिर उन्हें प्यार पर भरोसा हो रहा है। वैसे, आपको बता दें कि उनके अफेयर के किस्से भी कम नहीं रहे है। उनका नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली. अध्ययन सुमन के साथ जुड़ चुका है। इतना ही नहीं कंगना आज भी ऋतिक पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग पूरी की है। बता दें कि आने वाले समय में  वे धाकड़, टीकू वेड्स शेरू, सीता, इमली और जया जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


विवादों से घिरी रही कंगना रनोट
कंगना रनोट बीते कुछ दिनों से विवादों से घिरी रही।  उनके खिलाफ 1947 में भारत की आजादी को भीख बताने वाले बयान को लेकर यूपी में मुकदमा दर्ज हो गया है। यूपी के जौनपुर जिले में अधिवक्ता विकास तिवारी ने एसीजेएम कोर्ट में कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दायर किया है। कंगना ने कहा था कि भारत देश को असली आजादी 2014 में मिली है। देश को भीख में मिली आजादी वाले बयान गीतकार जावेद अख्तर ने उनपर निशाना साधते हुए तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी बात कही है। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ है। वहीं, हाल ही में कंगना ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा कृषि कानून वापस लिए के फैसले का विरोध किया और अपना बयान जारी किया था तो उनकी खूब आलोचना हुई थी। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

 

ये भी पढ़ें -
शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

इश्क @ 24: वो फिल्म जिससे शुरू हुई Ajay Devgn-Kajol की लव स्टोरी तो एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे ये दोनों

Kal Ho Naa Ho@18: अब ऐसी दिखने लगी 'कल हो ना हो' में काम करने वाली छोटी बच्ची, एक्टिंग से दूर कर रही ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios