Asianet News Hindi

कंगना रनोट ने देसी koo ऐप पर बनाया अकाउंट, ट्विटर के लिए कही ये बात

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब माइक्रो लॉगिंग ऐप Koo पर अपना अकाउंट क्रिएट कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की सूचना और लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

Kangana Ranaut joined koo app and said twitter is rental house KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 16, 2021, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब माइक्रो लॉगिंग ऐप Koo पर अपना अकाउंट क्रिएट कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की सूचना और लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है। पिछले काफी दिनों से उनके कू ऐप पर आने की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंगना कू के अलावा ट्विटर पर भी उतनी ही एक्टिव रहती हैं या नहीं। 

कंगना ने खुद को क्षत्रिय महिला बताया 

कंगना रनोट ने कू ऐप पर अपने बायो में खुद को 'देशभक्त' और 'गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला' बताया है। कू ऐप पर अपनी पहली पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'सभी को हेलो...रातों में काम कर रही हूं और यह 'धाकड़' क्रू का लंच ब्रेक है। इस समय कू क्यों न करें। यह एक नई जगह है, जिसे समझने में कुछ समय लगेगा, मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।'

कू ऐप पर कंगना का बायो और पहला पोस्ट

कू ऐप पर फॉलोअर्स में हुआ इजाफा

कू ऐप को ज्वॉइन करते ही कंगना के फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कंगना कू ऐप पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी फॉलो कर रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ट्विटर ने कंगना के कई 'आपत्तिजनक' ट्वीट्स को नियम और पॉलिसी का हवाला देते हुए डिलीट कर दिया गया था। इसके बाद वो लगातार ट्विटर और उसके सीईओ जैक डॉर्सी पर निशाना साध रही थीं। कंगना ने यह आशंका भी जताई थी कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios