Asianet News Hindi

खास दिन 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च करेगी Kangana Ranaut, इस सुपरस्टार की जिंदगी पर बनी है फिल्म

कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। 23 मार्च कंगना के बेहद खास है क्योंकि उनका जन्मदिन है। यह फिल्म लीजेंड एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित है। कंगना ने 2 घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर बताया कि ट्रेलर 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर विजय ने कहा-थलाइवी फिल्म एक ऐसी प्रभावशाली और करोड़ों लोगों की प्रेरणास्रोत रह चुकी जयललिता की जिंदगी की कहानी है। 

kangana ranaut launch upcoming film thalaivi trailer in mumbai and chennai on her birthday 23 march KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 21, 2021, 6:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Film Thalaivi) का ट्रेलर 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। 23 मार्च कंगना के बेहद खास है क्योंकि उनका जन्मदिन है। कंगना के जन्मदिन के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। और खास मौके पर कंगना खुद मौजूद रहेंगी। उनके साथ फिल्म डायरेक्टर विजय भी रहेंगे। यह फिल्म लीजेंड एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित है। कंगना ने 2 घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर बताया कि ट्रेलर 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। 


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को लेकर डायरेक्टर विजय ने कहा-थलाइवी फिल्म एक ऐसी प्रभावशाली और करोड़ों लोगों की प्रेरणास्रोत रह चुकी जयललिता की जिंदगी की कहानी है। हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी भव्य हो। जया मैडम सिर्फ तमिलनाडु के लोगों के दिलों में ही नहीं बल्कि उनकी पॉपुलैरिटी पूरे भारत में फैली थी, इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुंबई में भी फिल्म के ट्रेलर इवेंट का आयोजन किया गया हैं।

रिलीज हुआ फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौत का दूसरा लुक, हू-ब-हू जयललिता से  मिलता
उन्होंने कंगना के बारे में कहा- वे एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं जो हर किरदार को बहुत ही आसानी से निभा लेती हैं। थलाइवी के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की है और जया मैडम के हाव-भाव को खुद में उतारकर उसके साथ पूरा न्याय किया है। हम सब बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। सब कुछ सही तरीके से हो और फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचे। हमने कोरोना को लेकर हर एहतियात बरती है और आगे भी करते रहेंगे ताकि ट्रेलर से लेकर फिल्म रिलीज तक हर मौके को सुरक्षित बना सकें। 

मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म 'थलाइवी' का सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च,कंगना  रनौत होंगी मौजूद - the biggest trailer launch of the film ''''thalaivi''''  to be held in mumbai and chennai ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios