Asianet News HindiAsianet News Hindi

नए साल में खुद पर नहीं लगे कोई भी इल्जाम, इसलिए Kangana Ranaut ने की राहु-केतु मंदिर में पूजा

बीती साल यानी 2021 कंगना रनोट के लिए खास नहीं रहा। वे कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी और उन्होंने कई विवादित बनाया भी दिए। नए साल 2022 में उनके माथे कोई दोष न लगे इसलिए उन्होंने त्रिरुपति बालाजी के नजदीक बने राहु-केतु मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद भी दिया।

kangana ranaut perform rituls in new year 2022 at Rahu Ketu temple near Tirupati Balaji KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 1, 2022, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बीती साल यानी 2021 कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लिए खास नहीं रहा। वे कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी और उन्होंने कई विवादित बनाया भी दिए। सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखने वाली कंगना को ट्विटर ने बैन तक कर दिया था। लेकिन नए साल 2022 में उनके माथे कोई दोष न लगे इसलिए उन्होंने त्रिरुपति बालाजी के नजदीक बने राहु-केतु मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद भी दिया। उन्होंने मंदिर से जुड़ी कुछ फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कंगना दीपों के पास बैठी पूजा कर रही है और भक्ति में लीन है। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहन रखी थी। बालों को टाइट बांधे और माथे पर बिंदी पर लगाएं कंगना सिम्पल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने एक ओर फोटो शेयर कर सबी को नए साल की बधाई दी। लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहने उन्होंने लिखा- सभी को नया साल की शुभकामनाएं…तिरुपति बालाजी के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत...आशा है कि यह एक यादगार होगा।


खुद के लिए मांगी दुआ
कंगना रनोट में राहु-केतु मंदिर से जो फोटोज शेयर की है, उनमें से एक फोटो में वे गाय को चारा खिलाते भी नजर आ रही है। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- दुनिया में एक ही राहु केतु मंदिर है, यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, वहां कुछ अनुष्ठान किए। पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहीं स्थित है… काफी उल्लेखनीय जगह… मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत / एफआईआर और अधिक प्रेम पत्र चाहिए…। जय राहु केतु जी की।


भीख में मिली आजादी वाले बयान पर हुई आलोचना 
कंगना रनोट के देश को भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर गीतकार जावेद अख्तर ने उन पर निशाना साधते हुए तंज कसा था। उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिखा लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था। उन्होंने लिखा था- यह पूरी तरह से समझ में आता है। क्योंकि जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था, ऐसे लोग देश की आजादी को सिर्फ एक 'भीख' बता रहे हैं। बता दें कि कंगना ने 1947 में मिली आजादी और हिंसा का जिक्र करते हुए कहा था कि वो आजादी नहीं थी बल्कि भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। 


टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग में बिजी हैं कंगना 
कंगना इन दिनों फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग में बिजी हैं, जो उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। कंगना ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग से एक दुर्लभ रत्न (न्यूऑल कैमरा) मिला है, जो उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। उन्होंने इस कीमती रत्न के लिए जानेमाने डायरेक्टर बिमल रॉय और उनकी फैमिली को शुक्रिया कहा है। 

 

ये भी पढ़ें
नाक में स्प्रे करती दिखी Kareena Kapoor, नए साल की पजामा पार्टी में वाइन गिलास लिए नजर आए Saif Ali Khan

Nana Patekar Birthday: इतने अमीर हैं फिर भी जीते हैं साधारण जिंदगी, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

New Year 2022: Sonam Kapoor ने पति संग लिपलॉक तो Shilpa Shetty ने कूदते-फंदते किया नए साल स्वागत

नए साल में इन Web Series के दूसरे सीजन का रहेगा बोलबाला, Panchayat से Asur तक में देखने मिलेगा ट्विस्ट

Vidya Balan Birthday Special: विद्या बालन सिंगर एनरिक इग्लेसियस की हैं दीवानी, कंसर्ट में बदल गई थी किस्मत

New Year 2022: नए साल के जश्न में डूबी Ankita Lokhande, पति के साथ डांस करते हुए फैंस को दी धमाकेदार बधाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios