Asianet News Hindi

कंगना ने उद्धव सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- मैं सच्ची देशभक्त, हरामखोर नहीं

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर लगे भष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के गंभीर आरोपों के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर सीधे हमला बोला है।

Kangana Ranaut Reaction on Maharashtra Uddhav Thackeray Government circumstances kpg
Author
Mumbai, First Published Mar 21, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर लगे भष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के गंभीर आरोपों के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, "जब मैंने यहां के भ्रष्टाचार और बीमार प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाई थी, तो मुझे गालियों, धमकियों और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। लेकिन जब अपने शहर के लिए मेरी ईमानदारी पर सवाल उठाया गया तो मैं चुपचाप रोई। जब उन्होंने गैरकानूनी तरीके से मेरे घर को तोड़ा, तब कई लोगों ने खुशियां मनाई थीं।

 

मैं सच्ची देशभक्त, हरामखोर नहीं : 
कंगना ने आगे लिखा- आने वाले वक्त में वो (महाराष्ट्र सरकार) पूरी तरह एक्सपोज हो जाएंगे। आज मैं मजबूती के साथ खड़ी हूं, जिससे ये साबित होता है कि मेरे बहादुर राजपूताना खून में देश के प्रति निष्ठा और सच्चा प्यार बहता है। मैं सच्ची देशभक्त हूं, हरामखोर नहीं। बता दें कि पिछले साल सितंबर से एक न्यूज चैनल से बातचीत में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की कह दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि मैंने सिर्फ 'नॉटी गर्ल' कहा था।

 

परमबीर सिंह ने गृह मंत्री पर लगाए वसूली के आरोप : 
बता दें कि परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि एंटीलिया मामले में अरेस्ट हुए सचिन वझे से गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ रुपए वसूलने को कहा था। परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी भी लिखी थी, जिसमें दावा किया गया है कि गलत कामों को छुपाने के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है।

Details of what Param Bir Singh revealed in his letter to the CM

कंगना के ऑफिस में हुई थी तोड़फोड़ : 
जून, 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनोट उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आ गई थीं। इसके बाद बीएमसी ने कंगना के पाली हिल ऑफिस 'मणकर्णिका फिल्म्स' में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना ने कहा उद्धव सरकार को घेरते हुए कहा था- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। वहीं अब एंटीलिया मामले में विवाद बढ़ने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने जबसे परमबीर सिंह को पद से हटाया तभी से कंगना इसे शिवसेना के अंत की शुरुआत बता रही हैं। 

Kangana Ranaut's 'Illegal' Office Demolished by BMC in Mumbai | In Pics -  Photogallery

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios