Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट ने करण जौहर से पद्मश्री वापस लेने की सरकार से लगाई गुहार, लगाया बड़ा आरोप

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वो चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है और इसी बीच कंगना ने एक बार फिर से करण जौहर का नाम लिया है। 

Kangana Ranaut Request to government for take back padmashri Award from Karan johar She claimed on him conspired to sabotage sushant singh rajput's career KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2020, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वो चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है और इसी बीच कंगना ने एक बार फिर से करण जौहर का नाम लिया है और उन्होंने सरकार से दरख्वास्त की है कि करण से उनका पद्मश्री अवॉर्ड वापस ले लिया जाए। क्योंकि एक्ट्रेस का आरोप है कि उन्होंने एक बड़े प्लेटफॉर्म पर उन्हें डराया था और इंडस्ट्री छोड़ देने के लिए कहा था।

कंगना रनोट ने किया ट्वीट और लगाए बड़े आरोप 

कंगना रनोट की टीम ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की और उसके साथ लिखा, 'मैं सरकार से अपील करती हूं कि करण जौहर से पद्मश्री वापस ले लिया जाए। उन्होंने मुझे एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म से डराया था और इंडस्ट्री को छोड़कर चले जाने के लिए भी कहा था। इतना ही नहीं सुशांत सिंह के करियर को बर्बाद करने की साजिश रची और उरी की लड़ाई के दौरान करण ने पाकिस्तान को सपोर्ट किया। अब हमारी आर्मी के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बना रहे हैं।' बता दें, कंगना ने इस पोस्ट के साथ फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन की फोटो शेयर की है, इस पोस्ट में बताया गया है कि वो गुंजन सक्सेना की कोर्स मेट थीं और कारगिल में जाने वाली पहली महिला थीं। 

पोस्ट की मानें तो गुंजन सक्सेना नहीं बल्कि श्रीविद्या राजन कारगिल में जाने वाली पहली महिला थीं। इतना ही नहीं, इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि कि गुंजन सक्सेना पर बनी फिल्म में फैक्ट को तोड़-मरोड़कर दिखाने की कोशिश की गई है।

Kangana Ranaut Request to government for take back padmashri Award from Karan johar She claimed on him conspired to sabotage sushant singh rajput's career KPY

पहले दिन से सुशांत सुसाइड केस की जांच को सपोर्ट कर रहीं कंगना  

कंगना रनोट सुशांत सिंह सुसाइड केस में पहले दिन से इसकी जांच की मांग कर रही हैं और परिवार को सपोर्ट कर रही हैं। इस केस में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग को भी अपना समर्थन दिया था। कंगना की टीम ने एक्ट्रेस का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने सुशांत के लिए न्याय की आवाज उठाई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में वो कहते दिख रही थीं कि 'हमें सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच चाहिए और देश को सच्चाई जानने का हक है।'

बहरहाल, अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। वैसे, इन दिनों वो अपने घर मनाली में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। लॉकडाउन के बाद ही एक्ट्रेस अपने घर चल गई थीं, तभी से वो वहीं हैं। हालांकि, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios