Asianet News Hindi

BMC ने कंगना रनोट के सपने के आशियाने पर चिपकाया 'अवैध निर्माण' का नोटिस, करोड़ों की प्रॉपर्टी सील

कंगना रनोट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि उनके 10 साल पुराने सपने पर BMC ने ताला लगा दिया है। दरअसल, BMC ने अवैध निर्माण का हवाला देकर ऑफिस को सील कर दिया है। एक्ट्रेस ने बांद्रा के पाली हिल में अपना वर्कप्लेस बनाया था।

Kangana Ranaut's mumbai property Sealed BMC Pasted illegal Construction notice Outside the office KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2020, 2:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि उनके 10 साल पुराने सपने पर BMC ने ताला लगा दिया है। दरअसल, BMC ने अवैध निर्माण का हवाला देकर ऑफिस को सील कर दिया है। एक्ट्रेस ने बांद्रा के पाली हिल में अपना वर्कप्लेस बनाया था, जिसकी कीमत करोडों में है। कल ही कंगना के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया था और यह दिखाया कि बीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके ऑफिस अचानक विजिट किया।

अवैध निर्माण के लिए मिला नोटिस

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को अवैध निर्माण के लिए स्टॉप वर्क नोटिस मिला है। खबरों की मानें तो, बीएमसी ने कहा कि कंगना का कार्यालय निगम को सौंपी गई योजनाओं के अनुसार नहीं है। नोटिस में कहा गया है कि कंगना रनोट की कंप्लेंट मुंबई महानगर पालिका के नियम 354ए के अनुरूप नहीं थी। निगम टीम ने उल्लंघनों पर विस्तृत रूप से सात प्वॉइंट्स जारी किए हैं।

खबरों के अनुसार, बीएमसी ने कहा कि बिल्डिंग का निर्माण बीएमसी के निर्धारित मानदंडों के अनुसार नहीं किया गया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि दूसरी मंजिल का निर्माणाधिकृत तरीके से नहीं किया गया है। कंगना रनोट के ऑफिस के बाहर बीएमसी के अधिकारियों और मीडिया पर जमावड़ा देखने को मिला।

24 घंटे के अंदर मांगा कंगना से जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीएमसी ने 24 घंटे के अंदर कंगना रनोट से जवाब मंगा है, अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं दे पाती हैं, तो बीएमसी बुधवार या गुरुवार को 'अवैध हिस्से' को ध्वस्त कर देगी। बीएमसी के नोटिस के अलावा, शिवसेना आईटी सेल ने भी कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios