मुंबई. कंगना रनोट (kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो देश-दुनिया के अपडेट्स पर लिखने के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी बातें भी शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी मां की एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख फैंस उनके इस जुगाड़ को सलाम करेंगे। दरअसल, इन दिनों ठंड की मार से सभी का दिल दहल गया है, हर किसी को गरम दिन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में ठंड की वजह से कंगना की मां का किचन ठंडा था और उन्होंने इसके लिए मजेदार जुगाड़ लगाया। 

कंगना ने ट्वीट की मां की फोटो 

कंगना रनोट ने ट्विट किया कि 'मां से बात की उन्होंने बताया कि किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं। मुझे उत्सुकता हुई, जब उन्होंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर जुगाड़ नहीं है। इस काम की खोज के लिए मां पर गर्व है।'

सोशल मीडिया पर कंगना द्वारा शेयर की गई मां की फोटो में वो धूप में अंगीठी पर रोटियां बनाते देखा जा सकता है। बहरहाल, कंगना ने ये कोई पहली बार नहीं फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं बल्कि इससे पहले भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने अपना किचन फार्म भी दिखाया था। 

ट्विटर अकाउंट कर दिया गया था बैन

हाल ही में कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क गई थीं और उन्होंने पोस्ट में लिखा था, 'लिबरल लोग अपने चाचा जैक के सामने जाकर रोने लगे और मेरा अकाउंट कुछ समय के लिए बैन कर दिया गया है। वो मुझे धमकियां दे रहे हैं। मेरा अकाउंट/वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापसी करेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।' 

यह भी पढ़ें: गोपी बहू और निक्की के बीच हुई तू तू मैं मैं, एक्ट्रेस ने गुस्से में दे दी थप्पड़ मारने की धमकी

पहली बार उड़ाएंगी फाइटर प्लेन

बहरहाल, अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो दिवंगत एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही वो 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो एक महिला पायलट के किरदार में फाइटर प्लेन उड़ाते दिखेंगी। इसमें वो जासूस का रोल प्ले कर रही हैं, जिसका नाम है एजेंट अग्नी। इसके अलावा वो 'धाकड़' में ऐक्शन मोड में भी पहली बार नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: प्रियंका की फिल्म को कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, रोक लगाने से HC ने किया इनकार, कहानी चुराने का था आरोप