Asianet News Hindi

दादाजी की वेडिंग एनीवर्सरी पर कंगना रनोट ने शेयर की फोटो, दादी की बड़ी नथ को देख ऐसा था रिएक्शन

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखती हैं। पिछले काफी दिनों से वो किसान आंदोलन पर सभी सपोटर्स को आड़े हाथों ले रही थीं। ऐसे में अब वो एक बार फिर से अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

kangana Ranaut Shared her grandparents Wedding Anniversary photos From family pics KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 14, 2021, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखती हैं। पिछले काफी दिनों से वो किसान आंदोलन पर सभी सपोटर्स को आड़े हाथों ले रही थीं। ऐसे में अब वो एक बार फिर से अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने सामाजिक मुद्दों नहीं बल्कि दादा-दादी की फोटो शेयर कर सुर्खियां बटोरी है। उन्होंने अपने दादा-दादी को 61वीं शादी की सालगिरह पर विश किया है। कंगना ने शेयर की दादा-दादी की फोटो...

कंगना रनोट ने 13 फरवरी को एक पोस्ट शेयर की थी, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'आज मेरे दादाजी कर्नल अमर सिंह और सिमोह दादी (पापा की बुआजी) ने 61वीं वेडिंग ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की। फैमिली ग्रुप से ये तस्वीरें सामने आई हैं। आर्मी मेन बहुत चार्मिंग और हैंडसम होते हैं, मेरे 90 साल के दादाजी को देखिए... पहाड़ी नथ में दादी उफ्फ, दोनों को बधाई।'

ट्विटर से नाराज हुईं कंगना, अब ज्वॉइन करेंगी कू

कंगना रनोट ने बीते साल अगस्त में ट्विटर पर ऑफिशियल डेब्यू किया था। इससे पहले उनका सोसल मीडिया हैंडल उनकी टीम संभाल रही थी। वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने भाई अक्षत की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। 

हाल ही में किसान आंदोलन पर उनके ट्वीट्स काफी चर्चा में रहे। हालांकि, ट्विटर ने उनके कुछ पोस्ट डिलीट किए, जिससे वो नाराज हो गई हैं और कू ऐप पर जाने की घोषणा भी कर चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios