मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। रंगोली ने दोनों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया है। रंगोली का ये कमेंट तब आया है, जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए बीएमसी को हर्जाना भरने के लिए कहा है। रंगोली का कहना है कि जब बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ा था, तब स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू उन पर हंस रही थीं।

 

रंगोली ने सबसे पहले अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- एक अहम सूचना। कुछ लोगों ने हमारे पाली हिल स्थित दफ्तर के अवैध विध्वंस के दौरान गलत जानकारी फैलाने की कोशिश की थी। प्लीज ऐसे असामाजिक तत्वों से सावधान रहें। मैं आपको इन बेशर्मों के बारे में बताती रहूंगी।

JNU में छात्रों पर हुए हमले के बाद इमोशनल नजर आईं स्वरा भास्कर, तापसी ने भी  की आलोचना - swara bhaskar and taapsee pannu reacted on the jnu violence in  the campus

रंगोली ने सोशल मीडिया पर लिखा- एक चीज, जो मैं इग्नोर नहीं कर सकती और कहना चाहती हूं और वो ये है कि जब हम परिवार के तौर पर सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे, तब स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेस कंगना के ऑफिस को गिरता देख उसका मजाक उड़ा रही थीं। इन दोनों ने इसे लीगल बताया था।

कंगना की बहन का ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद भी कम नहीं हुईं मुश्किलें, अब  दर्ज हुआ मामला | Police complaint against kangana ranaut sister rangoli  after Controversial Comment KPG

रंगोली ने आगे कहा- मैं तो इन दोनों (स्वरा और तापसी) को कोर्ट में घसीट सकती थी लेकिन कंगना इनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं चाहती थी। प्लीज इन कुंठित, ईर्ष्यालु और बी-ग्रेड एक्ट्रेस को अच्छी तरह समझ लीजिए और कंगना के बारे में ये जो कुछ भी कह रही हैं, उस पर भरोसा न करें। 

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Open UP About her Acid Attack How  Sister Support Her

बता दें कि शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि बीएमएसी ने गलत नीयत से यह कदम उठाया था। यह कार्रवाई दुर्भावाना से प्रेरित थी और एक्ट्रेस को नुकसान पहुंचाने के मकसद से की गई थी। कोर्ट ने कहा कि यह नागरिकों के आधिकार के खिलाफ भी थी। साथ ही कोर्ट ने कंगना को भी सार्वजनिक बयानों में संयम बरतने को कहा है।