Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाई-भतीजावाद के सपोर्ट में बोली इस एक्ट्रेस पर भड़की कंगना रनोट, लताड़ लगाते हुए सुनाई खरी-खोटी

सुशांत के फैन्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाते नजर आए है। इसी बीच तापसी पन्नू के कुछ पुराने इंटरव्यूज सामने आए हैं, जिनमेम उन्होंने कहा है कि कंगना को काम नहीं मिलता इसीलिए वो नेपोटिज्म का मुद्दा उठाती हैं। अब फिर एक बार तापसी के पुराने इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें चापलूस कहा है। तापसी ने भी सीधे जवाब देने के बदले कुछ इस अंदाज में जवाब दिया। 

Kangana Ranaut slams taapsee Pannu for supporting nepotism KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2020, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। सुशांत के फैन्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाते नजर आए है। इसी बीच तापसी पन्नू के कुछ पुराने इंटरव्यूज सामने आए हैं, जिनमेम उन्होंने कहा है कि कंगना को काम नहीं मिलता इसीलिए वो नेपोटिज्म का मुद्दा उठाती हैं। अब फिर एक बार तापसी के पुराने इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें चापलूस कहा है। तापसी ने भी सीधे जवाब देने के बदले कुछ इस अंदाज में जवाब दिया। 


एक यूजर ने शेयर किया पुराना इंटरव्यू
एक यूजर ने हाल ही में ट्विटर पर तापसी का 2017 में दिया इंटरव्यू शेयर किया हैं। इसके बदले में कंगना की टीम ने जवाब में लिखा- कई चापलूस आउटसाइडर्स लगातार कंगना द्वारा शुरू किया गए मूवमेंट को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ये मूवी माफिया की अच्छी किताब में रहना चाहते हैं। इन्हें अवॉर्ड और फिल्में मिलती हैं कंगना पर अटैक करने के लिए। ये लोग खुलकर एक महिला के शोषण का हिस्सा बनते हैं। इस बात से तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम अपने स्वार्थ के लिए उसके संघर्षों का फल छिन रही हो और उनके खिलाफ जाकर एकजुट हो रही हो।


तापसी ने अपना रिएक्शन दिया
कंगना की टीम की तरफ से इस तरह का ट्वीट सामने आने के बाद तापसी ने इसपर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बिना नाम लेते हुए कई कोटेशन शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने लिखा- नाखुश और कड़ुए लोगों को खुद को उनके लेवल पर खींचने मत दो बल्कि उनके व्यवहार से सीखो कि क्या नहीं करना चाहिए। इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें लिखी। 


कई बार पहले भी हो चुकी है बहन
इससे पहले भी तापसी पन्नू और कंगना रनोट कई बार ट्विटर की बहस का हिस्सा बन चुके हैं। रंगोली ने तापसी को सस्ती कंगना तक कह दिया था जिसके बाद एक लंबी बहस शुरू हो गई थी। बता दें कि सुंशात की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर कर कहा था- ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios