Asianet News Hindi

'ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं', कुछ ऐसा है कंगना की 'थलाइवी' का ट्रेलर

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्टअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

Kangana Ranaut Starrer Thalaivi Trailer out See video KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 23, 2021, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्टअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग और तेवर देखकर लग रहा है कि उन्होंने उनके किरदार को जीवंत करने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है। वो इसमें एकदम जयललिता की तरह ही लग रही हैं। कुल मिलाकर उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है। 

एक एक्ट्रेस के राजनीति में आने का सफर है 'थलाइवी'

तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जो डायलॉग्स में हैं वो काफी दमदार हैं। ट्रेलर की शुरुआत इस  लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में जयललिता को किन हालातों से गुजरना पड़ा।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी 'थलाइवी'

कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'थलाइवी' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। कुल मिलाकर ये 3 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसका निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि कंगना ने जयललिका के किरदार को जीवंत करने के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। एक्ट्रेस का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा है। फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios