मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपनी और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक फोटो शेयर की है। यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि संजय दत्त हैदराबाद के उसी होटल में ठहरे हुए हैं, जहां वो खुद रुकी हैं तो कंगना फौरन उनकी सेहत का हालाचाल जानने पहुंच गईं। हालांकि कंगना ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट की तो लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे।  

 

दरअसल, कंगना हमेशा फिल्मी दुनिया के नेपोटिज्म पर मुखर रही हैं। कई बार वो फिल्मी घरानों के बच्चों की भी क्लास लगा चुकी है। यहां तक कि कंगना ने कई बार संजय दत्त, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी नहीं बख्शा है। ऐसे में संजय दत्त के साथ उनकी इस तस्वीर को लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

 

एक शख्स ने लिखा- ट्विटर पर कंगना : बायकॉट नेपोटिज्म, बॉलीवुड नेपोवुड है, बायकॉट स्टारकिड्स। लेकिन रियल लाइफ में : मैं नेपोटिज्म प्रोडक्ट की लंबी जिंदगी और अच्छी सेहत की कामना करती हूं।

 

वहीं एक और शख्स ने लिखा- बस ये नहीं करना था बेबी। ऐसी क्या मजबूरी आ गई। एक और शख्स ने लिखा- बस नेपोटिज्म भूल गई इतनी जल्दी। 

Kangana opens up about undergoing physical transformation for 'Thalaivi'

बता दें कि कंगना रनोट इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और तमिल स्टार रहीं जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के अलावा वो तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।