Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में बॉलीवुड से शामिल होंगे ये मेहमान, देखें लिस्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिसंबर महीने के सेकेंड वीक में शादी करने जा रहे है। कैटरीना और विक्की ने भले ही अपनी शादी की डेट ऑफिशियली अनाउंस नहीं की है, लेकिन उनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ गई है। 

Karan Johar Rohit Shetty will be the guest of Katrina kaif Vicky Kaushal Wedding kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिसंबर महीने के सेकेंड वीक में शादी करने जा रहे है। दोनों की शादी राजस्थान में रणथंभौर नेशनल पार्क से आधे घंटे की दूरी पर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। वैसे, कैटरीना और विक्की ने भले ही अपनी शादी की डेट ऑफिशियली अनाउंस नहीं की है, लेकिन उनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की की शादी में बॉलीवुड से करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे बड़े फिल्ममेकर शामिल होंगे। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की अपनी शादी में बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही इनवाइट करेंगे। इनमें करण जौहर और रोहित शेट्टी के अलावा कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम शामिल है। 

बता दें कि कैटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी फिल्म 'एक था टाइगर' (Ek tha Tiger) के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर हुई थी। कैटरीना ने कबीर खान के साथ फिल्म 'एक था टाइगर' और 'न्यूयॉर्क' में काम किया है। इसके साथ ही वो कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई भी मानती हैं। रोका सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी और इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। कैटरीना की ओर से मां Suzanne Turquoette और छोटी बहन इसाबेल, जबकि विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी का हिस्सा बने। 

इस राजसी महल में होगी कैटरीना-विक्की की शादी : 
बता दें कि जिस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पैलेस में कैटरीना-विक्की शादी करेंगे वो करीब 700 साल पुराना है। इसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस राजसी महल में तीन रेस्टोरेंट हैं, जिसमें फेमस लोकल फूड और इंटरनेशनल डिशेज के साथ-साथ कॉकटेल और व्हिस्की सर्व करने का पूरा इंतजाम है। बाहर से ये किला कैसा भी दिखता हो लेकिन अंदर से दिखने में ये काफी आलीशान है। इसमें कई रूम्स हैं, जिन्हें बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया है। करीब-करीब सभी कमरों को राजसी लुक दिया गया। 

ये भी पढ़ें -

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Amjad Khan Birthday: इस बुरी चीज का चस्का था Sholay के  Gabbar को, लत पूरी करने उठाया था ऐसा कदम

Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios