Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kareena Kapoor Khan राजस्थान में वेकेशन कर रही हैं एन्जॉय, सोशल मीडिय पर शेयर हुई तस्वीरें

Kareena kapoor khan इन दिनों राजस्थान में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, वो भी अपनी फैमिली के साथ जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है। जिसमें वो तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं।
 

Kareena kapoor khan Enjoying Rajastha trip
Author
Delhi, First Published Oct 31, 2021, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। Bollywood की जानी मानी जोड़ी Kareena kapoor khan और  Saif Ali Khan जो इस समय अपने बेटो के साथ राजस्थान में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब वो वेकेशन पर गए हैं। इससे पहले वो मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते हुए स्पॉट हुए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई।

सोशल मीडिया पर शेयर हुई जो आपको पहली तस्वीर दिखाई दे रही है, उसमें आपको करीना एक ऐतिहासिक इमारत के पास चलती हुई नजर आ रही होगी। वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर एक चबूतरे पर बैठे नजर आए। जिसको इस्टां पर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, मेरी लाइफ के प्यार के साथ। वहीं तीसरी फोटो में एक खंवे पर अभिनेत्री के चेहरे की सैडो दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, इट्स बंडे इन राजस्थान। अब हाल ही में एक बार फिर से करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फोटो में तैमूर अली खान पूल किनारे बैठ चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रंगीला गर्ल Urmila Matondkar हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- जो भी मेरे कान्टैक्ट में आए वो अपना टेस्ट करा लें

Taimur की इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है- पूल के किनारे चिल करते हुए हर किसी के हैलोवीन लुक को चेक आउट कर रहा है। वहीं इससे पहले उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं। जेह के इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, परिवार में चलता है डाउनवर्ड डॉग योग, 8 महीने पाइक पोजीशन मेरा बेटा।

भाई Aryan Khan से मिलने छटपटा रही बहन, नहीं रूक रहे आंसू, इन 2 वजहों से जल्दी पहुंचना चाहती है घर

बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था।

करीना कपूर को हाल ही में खबर आई थी कि वे डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म में काम करने वाली है। हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। बात सैफ अली खान की करें तो उन्होंने भी अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग पूरी कर ली है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन काम भी पूरा कर लिया है। 

आखिर क्यों Katrina Kaif ने Vicky Kaushal संग शादी को लेकर साध रखी है चुप्पी, क्या ये एक्टर है वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios